कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को फोन करके कल से शुरू हो रहे विश्व कप के लिये शुभकामना देने की भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल का इस्तकबाल किया है।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खान ने कहा, यह काफी सकारात्मक पहल है। इससे साबित होता है कि मोदी सरकार समझती है कि दोनों देशों के आपसी संबंध बेहतर करने का माद्दा क्रिकेट में है। मोदी ने शरीफ को फोन करके विश्व कप के लिये शुभकामना दी थी। भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त रहे खान ने कहा कि यह अहम है कि दोनों सरकारें भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध को बढावा देने की अहमियत समझे।


उन्होंने कहा, मोदी की पहल अच्छा संकेत है। जहां तक पाकिस्तान सरकार का सवाल है तो भारत के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट बहाल करने के प्रयासों में वह हमारे साथ है। खान ने कहा कि पाकिस्तान इस साल के आखिर में यूएई में भारत की मेजबानी करना चाहता है।


उन्होंने कहा, हमें पता है कि भारतीय बोर्ड को भारत सरकार से मंजूरी मिलने पर ही वह सीरीज होगी, लिहाजा मोदी ने यह पहल सही समय पर की है। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान विश्व कप के पहले मैच में भारत को हरा सकता है। उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि हमारी टीम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करे और खेलभावना से खेले। हम चाहते हैं कि टीम विश्व कप जीते।