Peru Goalkeeper News: पेरू के गोलकीपर प्रेडो गैलिस को टीम होटल में हुई घटनाओं के मद्देनजर सबूत देने के बाद मैड्रिड पुलिस स्टेशन से रिहा कर दिया गया है. पेरू एटलेटिको मैड्रिड के मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम में मंगलवार रात मोरक्को के खिलाफ एक दोस्ताना मैच खेलने के लिए मैड्रिड में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेरू के गोलकीपर को मैड्रिड पुलिस ने कर दिया रिहा


सोमवार को प्रशिक्षण के बाद शहर के उत्तर में उनके होटल में सैकड़ों प्रशंसकों की भीड़ ने उनका स्वागत किया और समस्या तब पैदा हुई जब गैलिस और टीम के अन्य सदस्यों ने ऐसा करने के लिए सुरक्षा घेरे को पार करते हुए प्रशंसकों का अभिवादन किया. वीडियो छवियों में उन्हें स्पेनिश राष्ट्रीय पुलिस बल के सदस्यों के साथ धक्का-मुक्की और शब्दों का आदान-प्रदान करते हुए दिखाया गया है, जो कथित तौर पर खिलाड़ियों की सुरक्षा की रक्षा करने के लिए घटनास्थल पर थे.


इस बात को लेकर हुआ था बवाल


मैड्रिड में पेरू के दूतावास की सोशल मीडिया वेबसाइट पर पोस्ट की गई एक विज्ञप्ति में कहा गया है, 'मैड्रिड में पेरू के महावाणिज्य दूतावास ने सूचित किया कि खिलाड़ी प्रेडो गैलिस ने पुलिस स्टेशन छोड़ दिया है, जहां उन्हें बिना किसी आरोप के घोषणा करनी थी.' पेरूवियन फुटबॉल फेडरेशन ने इस घटना को 'भ्रमित करने वाला' बताया है और कहा है कि वे घटना के कुछ वीडियो के माध्यम से स्थिति को हल करने के लिए काम कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे