पुणे: इंग्लैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन पिंडली की चोट के कारण बची हुई इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेल पायेंगे, जिससे राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की अपने अभियान को पटरी पर लाने की उम्मीदों को करारा झटका लगा। पीटरसन शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने दाहिने पैर की पिंडली चोटिल करा बैठे, जिससे उन्हें मैदान के बाहर ले जाया गया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि वह आईपीएल के बचे हुए हिस्से में नहीं खेलेंगे।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस 35 वर्षीय क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में लिखा, ‘ओवर एंड आउट, इंडिया। चोटें काम का हिस्सा हैं। मेरी पिंडली काफी गंभीर चोटिल हो गयी है। इतने अच्छे खिलाड़ियों को छोड़कर जाना दुखद है लेकिन अपने परिवार के पास लौटने से खुश हूं। लंदन में गर्मिंया होंगी। नवंबर तक छुट्टियां। अब अलविदा। सभी को बहुत प्यार। केपी।’ उन्होंने इस घटना के बाद फेसबुक पर ड्रेसिंग रूम में व्हीलचेयर पर खुद की एक फोटो भी पोस्ट की, जिसमें उनकी पिंडली बंधी हुई थी और उन्होंने इस बात पर दुख भी व्यक्त किया।


पीटरसन ने कल एक स्कैन कराया, जिसमें उनकी चोट की गंभीरता की पुष्टि हो गयी। पीटरसन आस्ट्रेलिया में 2013-14 एशेज सीरीज में मिली 0 . 5 की हार के बाद से इंग्लैंड के लिये नहीं खेले हैं, उन्होंने आईपीएल की चार पारियों में 119.67 के स्ट्राइक रेट और 36.50 के औसत से 73 रन बनाये हैं। सुपरजाइंट्स अपने पहले सत्र में अंक तालिका में चार मैचों में तीन हार से नीचे से दूसरे नंबर पर है।