Bihar News: नीतीश कुमार ने लालू और महागठबंधन पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2229312

Bihar News: नीतीश कुमार ने लालू और महागठबंधन पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनसभा को सम्बोधित करते हुए एक फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि 7 साल बाद जब उसको मुख्यमंत्री पद से हटना पड़ा तो अपने बीबी को मुख्यमंत्री बना दिया और बाद में 9 गो बाल बाल बच्चा पैदा कर लिया.  बताइए इतना कहीं बाल बच्चा पैदा किया जाता है क्या. उसके बाद अपने बेटी बेटा को आगे बढ़ा रहा है लेकिन हमलोग अपने बेटा बेटी को बढ़ाए हैं.

Bihar News: नीतीश कुमार ने लालू और महागठबंधन पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

सहरसा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को सहरसा के नौहट्टा प्रखंड के हाई स्कूल मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने मधेपुरा लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव को वोट देकर भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ मंच पर राज्यसभा सांसद संजय झा, बिहार सरकार के मंत्री बिजेंद्र यादव, मंत्री विजय चौधरी, सहित एनडीए के कई नेता मौजूद थे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनसभा को सम्बोधित करते हुए एक फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि 7 साल बाद जब उसको मुख्यमंत्री पद से हटना पड़ा तो अपने बीबी को मुख्यमंत्री बना दिया और बाद में 9 गो बाल बाल बच्चा पैदा कर लिया.  बताइए इतना कहीं बाल बच्चा पैदा किया जाता है क्या. उसके बाद अपने बेटी बेटा को आगे बढ़ा रहा है लेकिन हमलोग अपने बेटा बेटी को बढ़ाए हैं हमलोग के लिए तो पूरा बिहार एक परिवार है और उसके बच्चे बच्ची सब हमलोगों के परिवार हैं. हमलोग इनके लिए काम करते हैं और यह लोग अपना काम करता है.

इसके अलावा नीतीश कुमार ने कहा कि यह लोग कहते है कि पहले कोई बहाली नहीं होना था, लेकिन हम कहना चाहते हैं कि 2005 से लेकर 2020 तक में हमारी सरकार ने 8 लाख लोगों की बहाली की है. वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग बाद में आकर कहने लगा कि पहले कोई काम नहीं हो रहा था हम ही सभी काम करवा रहे थे. इसलिए अब हम तय कर लिए हैं कि दो बार साथ देने के बाद अब कभी भी इनका साथ नहीं देंगे आगे सब दिन भाजपा के साथ मिलकर काम करेंगे. 2005 से पहले कोई भी शाम में अपने घर से नहीं निकल पाता था बहुत बुरा हाल था रास्ता तक नहीं था. आपस मे हिन्दू मुस्लिम का झगड़ा होता था यह सब उनलोगों के समय मे होता था.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए- सम्राट चौधरी ने लालू की बेटी पर कसा तंज, कहा- सुशासन के दौर में पलायन कर चुकी बेटी वापस लौटी

 

Trending news