सिडनी: भारत के प्रमुख बल्लेबाज और टीम के उप कप्तान विराट कोहली के अचानक अपना आपा खोने और एक पत्रकार को गाली देने की खबरों के बाद टीम मैनेजमेंट ने सफाई दी कि विराट कोहली ने गाली नहीं दी। इस मामले को लेकर अब टीम मैनेजमेंट विराट कोहली के साथ खड़ी हो गई है। टीम मैनेजमेंट ने कहा कि विराट कोहली ने पत्रकार के साथ कोई बदसलूकी नहीं की ना ही अपसब्दों का प्रयोग किया। दोनों ने आपस में बात की और मामला वहीं सुलझ गया।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौर हो कि मीडिया में ये खबरें आई कि विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वाका में शुक्रवार को होने वाले लीग चरण के मैच से पहले मंगलवार को यहां अभ्‍यास सत्र के बाद एक पत्रकार के लिये अपशब्द कहे। हालांकि, किसी को भी विश्वास नहीं था कि इस तरह की घटना घटेगी।


इस मामले में बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि विराट कोहली का पर्थ में पत्रकार के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना गलतफहमी का नतीजा था और इस मुद्दे को तुरंत खत्म कर देना चाहिए जिससे कि टीम विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर सके। घटना के बारे में पूछने पर ठाकुर ने कहा कि वह (कोहली) इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण दे चुका है। भारत के लिए मौजूदा विश्व कप काफी महत्वपूर्ण है। हमें इन सब मुद्दों को खत्म करने की जरूरत है और अप्रत्यक्ष तौर पर वह कह चुका है कि उसने स्थिति को गलत समझा। इस मामले को खत्म करते हैं।


ट्रेनिंग पूरी करने के बाद कोहली जब ड्रेसिंग रूम की ओर लौट रहे थे तो भारत के इस चोटी के बल्लेबाज ने अंग्रेजी दैनिक के एक पत्रकार को सामने खड़े देखा।
कोहली ने इसके बाद उस पत्रकार पर अपशब्दों की बौछार कर दी और कुछ देर तक ऐसा करने के बाद चले गए। इस घटना को लेकर भारतीय टीम के कुछ सदस्य भी हैरान थे। पत्रकार भी इस घटना से हैरान था लेकिन कोहली ने शांत होने के बाद किसी को उस लेख के बारे में बताया जो उनके और उनकी महिला मित्र अनुष्का शर्मा के बारे में राष्ट्रीय दैनिक में छपा था। कोहली ने सोचा कि उस पत्रकार ने यह खबर लिखी थी। कोहली को जब यह बताया गया कि उन्होंने इस पत्रकार को गलती से कोई और समझ लिया है तो उन्होंने एक अन्य पत्रकार को बुलाकर उसके जरिये घटना के लिए माफी मांगी।