Airtel Rs 499 Postpaid Plan: Bharti Airtel को देश में सर्वश्रेष्ठ पोस्टपेड सर्विस प्रोवाइडर में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त है. टेल्को 399 रुपये से 1599 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाले कुल पांच पोस्टपेड प्लान पेश करता है. कंपनी के सभी हाई-एंड प्लान कंज्यूमर्स के लिए ओटीटी (ओवर-द-टॉप) का लाभ देते हैं. यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो ओटीटी लाभों की परवाह नहीं करते हैं, तो एयरटेल के दो पोस्टपेड प्लान हैं जिन्हें आप तुरंत देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Airtel Rs 499 Postpaid Plan


Airtel का 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन भी मिलते हैं. यूजर्स को 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा मिलेगी. हालांकि, यह प्लान कुछ ओटीटी लाभों को बंडल करती है - छह महीने के लिए अमेजन प्राइम, एक साल के लिए डिजनी + हॉटस्टार मोबाइल और विंक प्रीमियम. 


कैसे उठा सकते हैं लाभ


यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा और रजिस्टर्ड नंबर से लॉग इन करना होगा, ताकि एयरटेल के प्लान्स के फायदों का दावा किया जा सके.


ये तीन प्लान्स भी हैं बेस्ट


कंपनी द्वारा पेश किए गए अन्य तीन प्लान, जिनमें 999 रुपये, 1199 रुपये और 1599 रुपये के प्लान शामिल हैं, सभी परिवारों के लिए हैं. 1199 रुपये और 1599 रुपये के प्लान नेटफ्लिक्स के ओटीटी लाभ को भी बंडल करते हैं. आप अपने परिवार से ऊपर बताई गई सभी प्लान्स में अतिरिक्त यूजर जोड़ सकते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर