दिवाली सीजन में कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डील्स मिल रही हैं. मोबाइल, स्पीकर, इलेक्ट्रॉनिक्स और बहुत कुछ को अपग्रेड करने का सही समय है. अगर आप अपने लिए एक हाई-एंड स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो आज सही मौका है. Samsung ने अपने फ्लैगशिप मॉडल, Samsung Galaxy S23 Ultra 256GB की कीमत कम कर दी है और अमेजन पर इस प्रीमियम हैंडसेट पर 50% का डिस्काउंट दे रहा है, निश्चित रूप से इसे इस त्योहारी सीज़न के सबसे आकर्षक सौदों में से एक बना रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Amazon Diwali sale पर फोन पर डिस्काउंट


Samsung Galaxy S23 Ultra 256GB, जिसकी मूल कीमत 1,49,999 रुपये थी, अब अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर सिर्फ 74,999 रुपये में उपलब्ध है. यह हैंडसेट उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो डिवाइस पर मजबूत कैमरा मसल्स के साथ-साथ टॉप-नॉच परफॉर्मेंस चाहते हैं.


फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी


आप इस फोन को 7,000 रुपये की मासिक किस्त पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा, आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके और भी पैसे बचा सकते हैं. अमेजन 53,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है.


Samsung Galaxy S23 Ultra 5G Specs


Samsung Galaxy S23 Ultra में 6.8 इंच का अद्भुत डिस्प्ले है, जो बहुत चमकदार है और बहुत तेज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है, इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर है, जो बहुत तेज है. इसमें 12GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज है. कैमरा सेटअप बहुत अच्छा है, जिसमें चार कैमरे हैं. फोन में 200MP का कैमरा मिलता है, जो 100X जूम तक जाता है. यानी चांद की फोटो क्लिक बेहद करीब से कर सकेंगे. सेल्फी कैमरा भी बहुत अच्छा है. बैटरी भी काफी अच्छी है और तेज़ चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.