वनप्लस (Oneplus) अब चीन से भारतीय बाजार में वनप्लस 11आर के एक स्पेशल एडीशन को एक नए लाल रंग के डिवाइस के रूप में फिर से लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इस नए रंग को टीज करने का प्रारंभ किया गया है, और सब कुछ इस ओर इशारा कर रहा है कि यह एक अतिरिक्त विकल्प होगा, वनप्लस 11आर के मौजूदा रंगों की रेंज के अतिरिक्त. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

OnePlus 11R Red variant


वनप्लस 11आर भारत में दो विभिन्न रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध है, जिनमें गैलेक्टिक सिल्वर और सोनिक ब्लैक शामिल हैं. सिल्वर रंग चमकदार ग्लास बैक फिनिश के साथ आता है, जबकि ब्लैक वेरिएंट में सॉफ्ट-टच, मैट ग्लास का उपयोग किया गया है. स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1-पावर्ड वनप्लस 11आर डिवाइस को अब एक रेड वेगन लेदर कलर विकल्प के साथ भी उपलब्ध किया जा सकता है.


वनप्लस ने पहले अपने देश में वनप्लस ऐस 2 जेनशिन इम्पैक्ट विशेष संस्करण के एक भाग के रूप में एक वीगन लेदर, लाल रंग विकल्प लॉन्च किया था. इस वैरिएंट में सिल्वर रंग का कैमरा बम्प और बैक पैनल पर दृश्यमान फॉक्स सिलाई है. एक हालिया टीजर के अनुसार, वही डिवाइस अब वनप्लस 11आर के लिए भारत में एक स्टैंडअलोन कलर ऑप्शन के रूप में उपलब्ध होगा.


OnePlus 11R price in India


यह डिवाइस अमेजन और वनप्लस की ऑफिशियल साइट के माध्यम से उपलब्ध होगा. यह डिवाइस 8GB/128GB वैरिएंट के लिए 39,999 रुपये से शुरू होता है और 16GB/256GB वैरिएंट में 44,999 रुपये में भी उपलब्ध है.