iPhone SE 4: लगभग दो हफ्ते पहले सामने आई लीक जानकारी से पता चला है कि Apple iPhone SE 4 का डिजाइन iPhone XR जैसा होगा. हालांकि, डिस्प्ले एनालिस्ट रॉस यंग ने दावा किया है कि iPhone SE 4 के डिस्प्ले साइज को अभी फाइनल नहीं किया गया है. ऐसा प्रतीत होता है कि क्यूपर्टिनो-आधारित कंपनी iPhone SE 4 के लिए अलग-अलग डिस्प्ले साइज पर विचार कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

iPhone SE 4 के पीछे होगा एक कैमरा


मौजूदा iPhone SE एक LCD पैनल से लैस है. एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, iPhone SE 4 का डिजाइन iPhone XR के समान होगा, जो 2018 में वापस शुरू हुआ थ. इसलिए, यह सामने की तरफ एक नोकदार डिस्प्ले और पीछे की तरफ एक एलईडी फ्लैश के साथ एक कैमरा से लैस है. बता दें, iPhone XR में 6.1 इंच का IPS LCD डिस्प्ले था.


iPhone SE 4 Display


IPhone SE 4 के लिए, Apple कथित तौर पर दो आपूर्तिकर्ताओं से 5.7-इंच से 6.1-इंच के LCD पैनल के साथ-साथ दो सप्लायर्स से 6.1-इंच OLED पैनल पर विचार कर रहा है. इसलिए, यह स्पष्ट नहीं है कि iPhone SE 4 में OLED या LCD तकनीक के साथ 5.7-इंच या 6.1-इंच का डिस्प्ले होगा या नहीं.


iPhone SE 4 आएगा लाइटनिंग पोर्ट के साथ


अन्य रिपोर्टों में दावा किया गया है कि iPhone SE 4 साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला कंपनी का पहला फोन हो सकता हैय पिछले महीने सामने आए iPhone SE 4 के रेंडर्स से पता चला कि इसमें अभी भी लाइटनिंग पोर्ट हो सकता है.


2023 की शुरुआत में होगा लॉन्च


चौथी पीढ़ी का iPhone SE Apple A15 या लेटेस्ट A16 बायोनिक चिप से लैस हो सकता है. वर्तमान iPhone SE की तरह, डिवाइस काले, सफेद और लाल रंगों में आ सकता है. अफवाहें व्याप्त हैं कि iPhone SE 4 2023 की लॉन्चिंग 2023 की शुरुआत में हो सकती है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर