Apple का MacBook Air फिर से सस्ता हो गया है. आप इसे अमेज़न पर रु. 50,603 में खरीद सकते हैं. इसमें 256GB स्टोरेज और 8GB रैम है. अगर आप ICICI बैंक कार्ड से खरीदते हैं और 6 महीने की ईएमआई लेते हैं तो आपको रु. 6,386 की छूट मिलेगी. इस तरह कुल मिलाकर आपको रु. 50,603 में ही मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत में Apple MacBook Air M1 इतना सस्ता अभी तक कभी नहीं मिला है. ये ऑफर शायद ज्यादा दिनों तक ना चले, इसलिए जल्दी से खरीद लें. आइए जानते हैं Apple MacBook Air M1 में क्या खास है...


MacBook Air M1 Specifications


Apple MacBook Air M1 में 13.3 इंच का रेटिना डिस्प्ले है और इसमें Apple M1 चिप लगा हुआ है जो 8 कोर का है. यह पहले के मॉडल से 3.5 गुना ज्यादा तेज़ है और आप इससे बहुत सारे काम कर सकते हैं, जैसे कि वीडियो एडिट करना या गेम खेलना.


इसमें 8GB का मेमोरी है जिससे आप एक साथ कई काम कर सकते हैं और 13.3 इंच का रेटिना डिस्प्ले बहुत साफ और तेज दिखता है. इस लैपटॉप को सेटअप करना बहुत आसान है और इसका इंटरफ़ेस भी बहुत अच्छा है, जिससे आप आसानी से काम कर सकते हैं और अपनी क्रिएटिविटी दिखा सकते हैं.


इस लैपटॉप में Wi-Fi 6, Bluetooth 5.0 और दो Thunderbolt/USB 4 पोर्ट हैं. यह बहुत हल्का और पतला है, जिससे इसे कहीं भी ले जाना आसान है. आप इसे काम के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं और मनोरंजन के लिए भी. इसे नवंबर 2020 में लॉन्च किया गया था और इसके साथ एक साल की वारंटी भी मिलती है.