सब्जी बेचने वाले ने दी थी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, अपने आप को बताया था लॉरेंस बिश्नोई का करीबी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2486890

सब्जी बेचने वाले ने दी थी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, अपने आप को बताया था लॉरेंस बिश्नोई का करीबी

Salman Khan Death Threat News: बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के पास एक धमकी भरा मैसेज आया था, जिसमें आरोपियों ने 5 करोड़ की फिरौती मांगी थी. इस मैसेज के मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी और पुलिस ने 23 अक्टूबर को झारखंड के जमशेदपुर से शख्स को गिरफ्तार किया.

 

Salman Khan Death Threat News

Salman Khan Death Threat News: बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के पास एक धमकी भरा मैसेज आया था, जिसमें आरोपियों ने 5 करोड़ की फिरौती मांगी थी. ये धमकी देने वाला कोई गैंगस्टर या लॉरेंस बिश्नोई का आदमी नहीं, बल्कि झारखंड के जमशेदपुर का एक सब्जी बेचने वाला मामूली व्यक्ति था, जिसे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: भारत माला सड़क परियोजना को मिली DNP से अनुमति

ये है पूरा मामला 

बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को मुंबई में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई और इस हत्या का जिम्मा सलमान खान के जान के दुश्मन बने बिश्नोई गैंग ने ली. इसी के साथ गैंग ने चेतावनी भी थी और फिर कुछ ही दिन बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान को जान से मारने का धमकी भरा मैसेज मिला. जिसके बाद एक्टर सलमान की सिक्योरिटी टाइट की गई.

 

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिले मैसेज में लिखा था कि "इसे हल्के में मत लेना, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहता है साथ ही लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहता है, तो उसे 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर उसने पैसे नहीं दिए, तो सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.''

 

 

इसके बाद 21 अक्टूबर को उसी नंबर से एक और मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि ‘मैसेज गलती से चला गया था.’ बता दें कि बिश्नोई समाज की तरफ से मांग की जा रही है कि सलमान उनसे माफी मांगे. ये सारा मामला काले हिरण के शिकार मामले से जुड़ा हुआ है, जिसके लिए इतने सालों से बिश्नोई समाज हाथ धोकर सलमान खान के पीछे पड़ा है.

 

12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी के हत्या के बाद मुंबई पुलिस के पास एक मैसेज आया था. जिसमें व्यक्ति ने दावा किया था कि वो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी है और अगर सलमान खान को दुश्मनी खत्म करनी है, तो उसे 5 करोड़ रुपये देने होंगे. 

 

इस मैसेज के मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी और नंबर से मिली लोकेशन झारखंड की निकली. इसके बाद पुलिस ने 23 अक्टूबर को झारखंड के जमशेदपुर से शख्स को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान 24 साल के शेख हुसैन शेख मौसीन के नाम पर हुई और वो सब्जी बेचने वाला है.

 

Trending news