Asus ने भारत में अपना पहला Chromebook लैपटॉप ExpertBook CX54 Chromebook Plus लॉन्च कर दिया है, जिसमें हाल ही में लॉन्च किया गया Intel Core Ultra 7 प्रोसेसर है, जिसे बिज़नेस और पर्सनल प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह Google के AI फीचर्स और 16 जीबी तक के रैम के साथ आता है. आइए जानते हैं Asus ExpertBook CX54 Chromebook Plus की कीमत और फीचर्स....


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Asus ExpertBook CX54 Chromebook Plus Price


Asus ExpertBook CX54 Chromebook Plus भारत में 76,500 रुपये (टैक्स अलग) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है.अधिक जानकारी के लिए ग्राहक अधिकृत ASUS कमर्शियल पार्टनर्स से संपर्क कर सकते हैं या https://www.asus.com/business/ पर जा सकते हैं.


Asus ExpertBook CX54 specs


Asus ExpertBook CX54 Chromebook Plus में अल्ट्रालाइट ऑल-मेटल एल्युमिनियम चेसिस है, जिसका वजन सिर्फ 1.3 किलो है और मोटाई सिर्फ 1.69 cm है. इसमें 14 इंच का 16:10 टच स्क्रीन डिस्प्ले है, जिसमें 2560x1600 (WQXGA) रिजॉल्यूशन, 500 निट्स तक की ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट है. डिस्प्ले DCI-P3 कलर स्पेस का 100% कवर करता है. ChromeOS पर चलने वाला Asus ExpertBook CX54 नए AI फीचर्स के साथ आता है जैसे कि AI वीडियो कॉल फीचर्स जो क्लैरिटी और लाइटिंग बढ़ाने, शोर को कैंसिल करने और बैकग्राउंड को ब्लर करने के लिए हैं. इसके अंदर, यह लेटेस्ट इंटेल कोर अल्ट्रा 7 प्रोसेसर और 16 जीबी तक का LPDDR5X रैम और 512 जीबी PCI एक्सप्रेस M.2 ड्राइव से लैस है.


कनेक्टिविटी के लिए, Asus ExpertBook CX54 Chromebook Plus में Wi-Fi 6E है, जो तेज़, स्मूथ और विश्वसनीय नेटवर्क एक्सेस सुनिश्चित करता है. Google Workspace इसमें बिल्ट-इन है, जो वर्क प्रोसेस को स्ट्रीमलाइन करने और कोलेबोरेशन को आसान बनाने के लिए को-एडिटिंग टूल्स ऑफर करता है. Chromebook Plus पर फाइल सिंक Google डॉक्स, शीट्स और स्लाइड्स को हमेशा एक्सेसिबल रखता है, चाहे आप ऑनलाइन हों या ऑफलाइन.


Asus ExpertBook CX54 Chromebook Plus में 8MP का वेबकैम है, जिसमें पिक्सल बिनिंग है, जिससे हाई क्वालिटी के वीडियो कॉल और इमेज कैप्चर हो सकते हैं. हाई-रेज़ोल्यूशन मोड में, डायनामिक रेंज और एक्सपोजर को Google की मशीन लर्निंग (ML) HDRnet टेक्नोलॉजी द्वारा रियल टाइम में रीप्रोड्यूस किया जाता है. इसके अलावा, Chromebook Plus थंडरबोल्ट 4 USB-C पोर्ट्स और HDMI 2.1 से लैस है, जो कई 4K एक्सटर्नल डिस्प्ले से कनेक्शन को सक्षम बनाता है। इसमें दो पारंपरिक USB टाइप-ए पोर्ट्स भी हैं.


Asus ExpertBook CX54 Chromebook Plus टिकाऊपन के लिए US MIL-STD 810H स्टेंडर्ड्स को पूरा करता है. इसमें अन्य विशेषताओं में एक केंसिंगटन लॉक स्लॉट, एक बिल्ट-इन फिंगरप्रिंट सेंसर और एक Google-डिज़ाइन किया गया Titan C2 सुरक्षा चिप शामिल है जो डिवाइस को सुरक्षित करता है और यूजर की पहचान की रक्षा करता है.