Asus ROG Phone 6 Pro के लिए हाल ही में JerryRigEverything स्ट्रक्चरल इंटीग्रिटी टेस्ट ने इसकी नाजुक प्रकृति का खुलासा किया है. यह अपने पिछले, ROG Phone 5 Pro के ट्रेजेक्टरी को फॉलो करता है जो पहले जेरीरिग एवरीथिंग टेस्ट में भी कम आया था. JerryRigEverything ने फोन को तरह-तरह से टेस्ट किया. उसने मिनटों में फोन के दो टुकड़े कर दिए. आइए जानते हैं Asus ROG Phone 6 Pro के साथ कैस-कैसे सितम हुए...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Asus ROG Phone 6 Pro Specifications


Asus ROG Phone 6 Pro में 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले, 6,000mAh की बैटरी और कूलिंग के पूरे भार के साथ एक भारी चेसिस है. यह 18GB तक रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है, हालांकि ऐसा लगता है कि फ्लैगशिप फोन का लिबास सिर्फ त्वचा की गहराई में है. 


Asus ROG Phone 6 Pro Features


Asus ROG Phone 6 Pro 165Hz के प्रभावशाली डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फ्लैगशिप में रियर-फेसिंग RGB सेकेंडरी डिस्प्ले और 3.5mm ऑडियो जैक है. एक गेमिंग स्मार्टफोन होने के नाते, कोई उम्मीद कर सकता है कि आरओजी फोन 6 प्रो जेरीरिग एवरीथिंग जैसे अखंडता परीक्षण पास करेगा.


देखें Video:


 



 


फोन के हो गए दो टुकड़े


परीक्षण के दौरान, फोन का पिछला पैनल अपने पूर्ववर्ती की तरह मोड़ परीक्षण के दौरान जल्दी से टूट गया. इसके लिए डुअल-बैटरी सेट-अप को जिम्मेदार ठहराया गया था जो 65W फास्ट चार्जिंग देता है. इसका सेकेंडरी, लैंडस्केप-ओरिएंटेड यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी फ्रेम पर कमजोरी का एक और बिंदु प्रतीत होता है.


उल्लेखनीय रूप से, Asus ROG Phone 6 Pro की विफलता प्रतिद्वंद्वी रेडमैजिक 7 के परीक्षण में उत्तीर्ण होने के साथ अधिक मार्मिक हो जाती है. RedMagic 7 मोबाइल गेमिंग की कीमत ROG Phone 6 Pro के $1,300 (1.05 लाख रुपये) मूल्य टैग से काफी कम है. उद्योग-अग्रणी 165Hz रिफ्रेश रेट और इसकी प्रमुख स्थिति फोन 6 प्रो को इसके खराब जेरीरिग एवरीथिंग के प्रदर्शन के साथ भी रख सकती है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर