Affordabe Geyser in Winer: सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है. लोगों ने ठंड से बचने के लिए शॉपिंग करना शुरू कर दी है. सर्दियों के मौसम में पानी ठंडा होना आम बात है. ऐसे में बच्चे और कई लोग नहाना पसंद नहीं करते. नहाने से बचने के लिए वे कई बहाने बनाते हैं. ऐसा होना आम बात है. लगभग हर घर में यह स्थिति देखने को मिलती. नहाने के लिए लोगों को पानी गर्म करना पड़ता है. इससे गैस भी खर्च होती है. आपकी इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन हमारे पास है. हम आपको ऐसे Geysers के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप किफायती दाम में खरीद सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. V-Guard Divino 5 Star Rated 15 Liter Storage Water Heater (Geyser)


V-Guard का यह गीजर 5 Star रेटिंग के साथ आता है. घर में इस्तेमाल करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. यह गीजर 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी, 3 साल की हीटिंग एलिमेंट वारंटी और 5 साल की इनर टैंक वारंटी के साथ आता है. इसमें ओवरहीट प्रोटेक्शन, प्रेशर रिलीज वैल्व जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए हुए हैं. यह गीजर 6,599 रुपये में मिल रहा है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. 


2. Racold Eterno Pro 25L Vertical BEE 4 Star Storage Water Heater


यह वाटर हीटर 25L कैपेसिटी के साथ आता है. यह रस्टप्रूफ, लो पावर कंजप्शन जैसे बेहतरीन फीचर्स से लैस है. इस गीजर के साथ 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी, 3 साल की हीटिंग एलिमेंट वारंटी और 7 साल की इनर टैंक वारंटी मिलती है. अगर आप इस खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. 


3. Activa Amazon 10 L Instant 3 KVA (0.8mm)


अगर आप कम बजट में बढ़िया गीजर लेना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं. यह गीजर 5 साल की वारंटी के साथ आता है. इसमें आपको 10 लीटर की वाटर कैपेसिटी मिलती है. यह एंटी रस्ट कोटेड फीचर से लैस है. इसकी कीमत 3,099 रुपये है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. 


4. Faber Jazz 15L Vertical Storage Water Heater


यह सबसे बेहतरीन गीजर में से एक है. इसमें 15L की वाटर कैपेसिटी मिलती है.  यह 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी, 3 साल की हीटिंग एलिमेंट वारंटी और 5साल की इनर टैंक वारंटी के साथ आता है. इसमें आपको टेंप्रेचर कंट्रोल, ऑटो कट-ऑफ समेत कई शानदार फीचर्स मिलते हैं. यह  6,975 रुपये में मिल रहा है. अगर आप इस खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं.