Smartwatch काफी पॉपुलर हुई है. स्मार्टफोन के बाद स्मार्टवॉच भी चलन में आ गई है. मार्केट में अब हजार से 1500 रुपये में शानदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच मिल जाती है. boAt ने शानदार डिजाइन वाली एक और स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम boAt Lunar Comet है. इसमें कई शानदार फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं boAt Lunar Comet की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

boAt Lunar Comet Specs


लूनर कॉमेट एक नई स्मार्टवॉच है जो एक गोलाकार 1.39-इंच डिस्प्ले के साथ आती है. यह डिस्प्ले 240 x 240 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और दाईं ओर एक कार्यात्मक क्राउन प्रदान करता है. यह स्क्रीन सिलिकॉन या मेटालिक स्ट्रैप के साथ जोड़ी गई है. इसकी प्रमुख विशेषताओं में से एक वेक जेस्चर है, जो यूजर के हाथ उठाने पर डिस्प्ले को सक्रिय कर देता है. यह एक हैंड्स-फ़्री जेस्चर है, इसलिए आपको कोई बटन दबाने की ज़रूरत नहीं होगी.


स्मार्टवॉच एक शक्तिशाली और बहुमुखी उपकरण है जो आपको अपने स्वास्थ्य, फिटनेस और जीवनशैली को ट्रैक करने में मदद कर सकता है. इसमें 100 से अधिक वॉच फेस का समर्थन है, जिससे आप अपनी व्यक्तिगत शैली को व्यक्त कर सकते हैं. यह ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करता है, जिससे आप अपने फोन के बिना कॉल ले सकते हैं.


स्मार्टवॉच में हार्ट स्पीड ट्रैकिंग, SpO2 रक्त ऑक्सीजन स्तर मैपिंग, महिला मासिक धर्म चक्र मैपिंग, स्लीप मॉनिटर, ​​​​कैमरा कंट्रोल, संगीत कंट्रोल, फाइंड माई फोन, IP67 पानी और धूल प्रतिरोध, boAt क्रेस्ट ऐप सपोर्ट और बहुत कुछ जैसी कई अन्य सुविधाएं भी हैं.


boAt Lunar Comet Price


boAt Lunar Comet स्मार्टवॉच 30 सितंबर, 2023 को ₹1,299 में उपलब्ध होगी. यह एक्टिव ब्लैक, डीप पर्पल, ऑलिव ग्रीन, रॉयल ऑरेंज और मेटल ग्रे (मेटालिक स्ट्रैप) सहित कई रंगों में आएगी.