Boult TWS earbuds: Boult नाम की भारतीय कंपनी ने नए ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. इन ईयरबड्स के नाम हैं K10 और W10. कंपनी का कहना है कि ये ईयरबड्स बहुत अच्छे से कनेक्ट होते हैं, इनकी बैटरी बहुत लंबी चलती है, और इनसे बहुत अच्छा साउंड आता है और इनकी कीमत बहुत कम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Boult TWS earbuds K10 and W10 price


Boult के K10 ईयरबड्स की कीमत 1,099 रुपए है. ये ईयरबड्स नीला और काला रंग में मिलेंगे. W10 की कीमत 799 रुपए है. ये ईयरबड्स सफेद और काला रंग में मिलेंगे. आप इन दोनों ईयरबड्स को फ्लिपकार्ट और बाउल्ट की वेबसाइट से खरीद सकते हैं.


Boult TWS earbuds K10 and W10 specifications


Boult W10 ईयरबड्स में बहुत सारे अच्छे फीचर्स हैं जो उन लोगों के लिए बहुत अच्छे हैं जो बहुत अच्छा साउंड चाहते हैं. ब्लूटूथ 5.4 के साथ, यूजर्स को म्यूज़िक, कॉल और गेमिंग के लिए बहुत अच्छा और स्थिर कनेक्शन मिलेगा. इन ईयरबड्स में स्पेशियल ऑडियो भी है जिससे मूवी, गेम और बहुत अच्छे साउंड ट्रैक सुनने में और भी अच्छा लगेगा.


W10 ईयरबड्स एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट हो सकते हैं. इनको आप अपने फोन, लैपटॉप या टैबलेट से कनेक्ट कर सकते हैं. इन ईयरबड्स की बैटरी बहुत लंबी चलती है, ये एक बार चार्ज करने पर 55 घंटे तक चल सकते हैं. इनमें फास्ट चार्जिंग का भी फीचर है, जिससे 10 मिनट चार्ज करने पर आप 150 मिनट तक सुन सकते हैं. W10 में शोर कम करने वाला फीचर भी है, जिससे आप शोर वाले जगह में भी साफ सुनाई देगा. इन ईयरबड्स में 13mm ड्राइवर्स और बूमएक्स टेक्नोलॉजी भी है, जिससे बहुत अच्छा और गहरा साउंड आएगा.