Rajasthan Politics: हरियाणा में बीजेपी की हैट्रिक पर बोले भागीरथ चौधरी, कहा- सभी एग्जिट पोल व राजनैतिक पंडितों की भविष्यवाणियां हुई फेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2465122

Rajasthan Politics: हरियाणा में बीजेपी की हैट्रिक पर बोले भागीरथ चौधरी, कहा- सभी एग्जिट पोल व राजनैतिक पंडितों की भविष्यवाणियां हुई फेल

Dungarpur News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की हैट्रिक पर केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री भागीरथ चौधरी ने कहा कि हरियाणा में सभी एग्जिट पोल व राजनैतिक पंडितों की भविष्यवाणियां फेल साबित हुई. वहीं जम्मू में भी भाजपा ने पहले से बेहतर प्रदर्शन किया है. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. 

 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री भागीरथ चौधरी आज अपने एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर पहुंचे. डूंगरपुर सर्किट हाउस पहुँचने पर नगर परिषद सभापति अमृत कलासुआ, उपसभापति सुदर्शन जैन सहित अन्य भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद केंद्रीय मंत्री चौधरी मीडिया से भी रूबरू हुए. इस मौके पर उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की हैट्रिक पर कहा कि सभी एग्जिट पोल व राजनैतिक पंडितों की भविष्यवाणियां फेल साबित हुई. 

हरियाणा चुनाव के नतीजों को लेकर कही ये बात
केन्द्रीय मंत्री चौधरी ने कहा कि सभी एग्जिट पोल व राजनैतिक पंडित हरियाणा में कांग्रेस को बहुमत बता रहे थे, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों के आगे सभी एग्जिट पोल व राजनैतिक पंडितों की भविष्यवाणियां फेल साबित हुई है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक कार्यकर्ताओं और जनता के विश्वास की जीत है. वहीं, केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जम्मू में भले ही हम सरकार नहीं बना पाए, लेकिन जम्मू में भाजपा ने पहले से बेहतर प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा किसी परिवार और माँ-बेटे की पार्टी नहीं है भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और आने वाले समय में पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्र बनेगा. 

राजस्थान उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा
वहीं, इस मौके पर उन्होंने राजस्थान में होने वाले उपचुनाव में सभी सीटों पर भाजपा की जीत का दावा भी किया. इधर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा भाजपा की सरकार को सर्कस सरकार बताने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान देने से पहले वे अपनी खुद की गिरेबान में झांके. सर्कस सरकार बताने वाले खुद अपने समय में होटल में सर्कस कर रहे थे. इधर अपने दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री चौधरी ने चौरासी विधानसभा उपचुनाव को लेकर कारावाडा में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली.

ये भी पढ़ें- जोधपुर में बाइक सवार युवक पर की गई 5 राउंड फायरिंग, हत्या के बाद बदमाश पैदल फरार

Trending news