BSNL के पास 200 रुपये के तहत सबसे अच्छा 2GB दैनिक डेटा प्रीपेड प्लान है. हर दूसरा टेलीकॉम ऑपरेटर (निजी कंपनियां) अपने 2GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान को काफी महंगी कीमत पर पेश करता है, लेकिन BSNL काफी सस्ते में यूजर्स को ज्यादा डेटा उपलब्ध करा रहा है. इसका मुख्य कारण यह है कि वे 4जी सेवाएं दे सकते हैं जबकि बीएसएनएल नहीं कर सकता. यदि आप एक किफायती 2GB दैनिक डेटा प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं, तो आप निश्चित रूप से BSNL के प्लान पर एक नजर डाल सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BSNL Rs 187 Prepaid Plan


BSNL ग्राहकों को 187 रुपये का प्लान दे रहा है. इस प्लान की खासियत यह है कि इसमें कंज्यूमर्स को रोजाना 2GB डेटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है, क्योंकि यह एक लो-एंड प्लान है. आपको यहां जो पता होना चाहिए वह यह है कि निजी दूरसंचार ऑपरेटर बाद में प्रीपेड टैरिफ बढ़ोतरी के साथ जाने वाले हैं और यह बीएसएनएल की प्रीपेड योजनाओं को बाजार में और भी अधिक मूल्यवान विकल्प के रूप में स्थान देगा.


BSNL Rs 187 Prepaid Plan Benefits


BSNL के 187 रुपये वाले प्लान में आपको रोजाना 2GB डेटा मिलता है, जिसके बाद स्पीड कम हो जाती हैय यूजर्स को कंपनी की ओर से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन की सुविधा भी मिलती है. बीएसएनएल ट्यून्स का बंडल भी है, और ये सभी मुफ्त 28 दिनों के लिए ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं.


कई अन्य 28 दिनों के प्लान हैं जिन्हें आप आज बीएसएनएल से खरीद सकते हैं. निजी टेलीकॉम भी 28 दिनों के लिए 2GB दैनिक डेटा प्रीपेड प्लान पेश करते हैं, लेकिन इन योजनाओं की कीमत अधिक होगी. इसलिए अपना चुनाव सावधानी से करें.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर