दुबई की कंपनी एंडेफो ने दिल्ली में मोबाइल इंडिया एक्सपो में दो नए स्पीकर लॉन्च किए हैं. ये हैं एंट्यूनज मेगा प्रो और डबल बैरल पार्टी स्पीकर. कंपनी ने कहा है कि 21 जनवरी से ये दोनों डिवाइस उनकी वेबसाइट पर पूरे भारत में 19,000 पिन कोड पर उपलब्ध होंगी और जल्द ही 2000+ रिटेल स्टोर पर भी मिलेंगी, जिनमें संगीता मोबाइल, सुप्रीम पैराडाइज, Lot मोबाइल, नंदिलाथ डिजिटल, आइडियल होम ईजी स्टोर, गल्फ ओन डिजिटल, इमेज मोबाइल एंड कंप्यूटर्स अप्लायंस शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कितनी है कीमत


एंट्यूनज मेगा प्रो और डबल बैरल पार्टी स्पीकर दोनों की असल कीमत 9,999 रुपये है. लेकिन, कंपनी इन दोनों स्पीकरों को ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए कुछ समय के लिए कम दामों पर दे रही है. एंट्यूनज मेगा प्रो अब सिर्फ 6,999 रुपये में मिलेगा और डबल बैरल आपको 5,999 रुपये में मिल जाएगा.


Entun’z Mega Pro


Endefo Entun’z Mega Pro बूमबॉक्स है जो ज़ोरदार साउंड देता है, गानों की आवाज़ स्पष्ट आती है और म्यूजिक में खो जाने जैसा लगता है. इसमें माइक भी है जिससे आप कराओके गा सकते हैं. साथ ही चारों तरफ से आवाज आती है, लाइटें चलती हैं, रिमोट से कंट्रोल कर सकते हैं, मोबाइल रखने की जगह है, कई तरीकों से गाने लगा सकते हैं और बैटरी भी बहुत चलती है.


Entun’z Double Barrel


ज़ोरदार पार्टी बोलने वाला, एंडेफो डबल बैरल की बात कर रहे हैं. ये तो कमाल कर देता है, दो बोलने वालों की वजह से 100W का जबरदस्त साउंड देता है, जैसे बिजली गिरे! चारों तरफ से म्यूजिक सुनाई देगा, ऐसा लगेगा जैसे खुद गाने के बीच में हो.