World Cup के दौरान जियो और एयरटेल कई ऐसे प्लान्स लेकर आया है, जिसके साथ मुफ्त Disney+ Hotstar Subscription दिया जा रहा है. अब इंडियन होमग्रोन इंटरनेट स्टार्ट-अप Excitel ने क्रिकेट फैन्स के लिए विश्व कप के अनुभव को बदलने के लिए 499 रुपये प्रति माह पर एक नया 'विश्व कप' ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक डिज्नी+हॉटस्टार की विशेष सदस्यता और 300 एमबीपीएस तक की बिजली-तेज इंटरनेट स्पीड शामिल है. आइए जानते हैं इसके बारे में....


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Excitel World Cup Broadband Plan


साल भर के सब्सक्रिप्शन के साथ 300 एमबीपीएस बीस्ट प्लान का आनंद लेने के लिए ग्राहकों को 499 रुपये प्रति माह पर खर्च करना होगा. एक्साइटेल द्वारा कहा जा रहा है कि इस योजना से यूजर्स को टेलीविजन खर्चों पर कंट्रोल रखने की सुविधा मिलती है और इसमें किसी क्वालिटी समझौते की आवश्यकता नहीं है. साथ ही, यह प्लान सब्सक्राइबर्स को विश्व कप और लाइव क्रिकेट मैचों के लिए डिज्नी+हॉटस्टार तक पूर्ण पहुंच प्रदान करती है.


Excitel Cable Cutter Plan


एक्साइटेल ने हाल ही में अपना 'केबल कटर प्लान' लॉन्च किया है, जिसमें 400 एमबीपीएस की इंटरनेट सेवा, 16 प्रीमियम ओटीटी ऐप्स के साथ एक बंडल, और 550+ लाइव टीवी चैनलों का पूरा ऐक्सेस शामिल है. इस प्लान की मासिक कीमत 592 रुपये है, और यह 12 महीनों के लिए उपलब्ध है.


एक्साइटेल ने इसके अलावा, 35 से अधिक शहरों में अपनी सेवाओं का विस्तार किया है, जिसमें 400 एमबीपीएस स्पीड के साथ 'बिग स्क्रीन' योजना और 16 ऐप सब्सक्रिप्शन के साथ 32 इंच का स्मार्ट टीवी और 200 इंच देखने का अनुभव प्रदान करने वाला 'मिनी होम थिएटर' प्लान लॉन्च किया है. इन दोनों प्लानों की मूल्य प्रतिस्पर्धी है, और दोनों में फुल एचडी प्रोजेक्शन की सुविधा है.