Documents Maker: आपने भी देखा होगा कि जब लोगों को नौकरी बदलनी होती है तो वो सबसे पहले अपनी सैलरी स्लिप में बदलाव करते हैं और बढ़ी हुई सैलरी दर्ज करते हैं, जिससे उन्हें नई जॉब में ज्यादा पैसे ऑफर किए जाएं. ऐसा करने के लिए लोग एडिटर्स से लेकर HR डिपार्टमेंट में काम करने वाले अपने साथियों की मदद लेते हैं. हालांकि कंपनियां कई बार इन बदलावों को पकड़ लेती है. इस काम को आसान बनाने के लिए और लोगों का समय बचाने के लिए अब एक ऐसी वेबसाइट आ गई है जो यूजर्स के लिए ये काम मिनटों में करके दे रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सी है ये वेबसाइट 


जिस वेबसाइट के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Asanify है. इस वेबसाइट पर जाकर यूजर्स सैलरी स्लिप आसानी से बना ले रहे हैं. इसके लिए आपको बेहद ही सिम्पल प्रोसेस फॉलो करना पड़ता है और उस प्रोसेस को फॉलो करने के बाद यूजर्स आसानी से सैलरी स्लिप बना सकते हैं. 


क्या है प्रोसेस 


इस वेबसाइट पर सैलरी स्लिप बनाने के लिए आपको बस Asanify की वेबसाइट पर जाना पड़ता है और अपनी ईमेल आईडी से लॉगिन करना पड़ता है. इसके बाद आपको कुछ जानकारियां दर्ज करनी पड़ती हैं. आपको इस वेबसाइट पर सैलरी स्लिप बनाने के लिए बस जो भी जानकारियां मांगी जाती हैं उन्हें दर्ज करना  पड़ता है. ये जानकारियां दर्ज करने के बाद आपके सामने एक सैलरी स्लिप आ जाती है जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं और इनका इस्तेमाल कर सकते हैं. इन जानकारियों में आपके नाम से लेकर कंपनी का नाम समेत कितनी सैलरी आप हर महीने चाहते हैं, जैसी जानकारियां होती हैं.