Cheapest Feature Phone: फीचर फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि आपके लिए कौन सा फोन फिट हो सकता है. जोकि आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ेगा और आपका काम भी हो जाएगा. कंपनी ऐसे फोन्स पर वारंटी भी दे रही है. चलिए हम आपको इन फोन्स के फीचर और कीमत के बारे में बताते हैं. 


Eunity U1 310  (Black, Green)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फोन को ब्लैक ग्रीन और ब्लू ग्रीन कलर मे खरीदा जा सकता है. इसमें 16MB की रैम और  16MB की रोम दी गई है. फोन में 1.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है. वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. फोन का पावर बैकअप अच्छा रहे इसके लिए इसमें 1000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी इस फोन पर 7 दिन की रिप्लेसमेंट की सुविधा भी दे रही है. इस फोन को फ्लिपकार्ट से केवल 592 रुपये में खरीदा जा सकता है.


OnePlus Offer: वनप्लस के इस फोन पर मिल रही इतनी छूट कि एक की कीमत में 2 फोन आ जाएं


Eunity U1 312  (Blue)


इस फोन को ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ब्लैक कलर मे खरीदा जा सकता है. इसमें 16MB की रैम और  16MB की रोम दी गई है. फोन में 1.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है. वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. फोन का पावर बैकअप अच्छा रहे इसके लिए इसमें 1000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी इस फोन पर 3 महीने की वारंटी भी दे रही है. इस फोन को फ्लिपकार्ट से केवल 598 रुपये में खरीदा जा सकता है.


Snapchat Tips: स्नैपचेट का ऐसा बेजोड़ फीचर, जिसे ऑन करते ही नहीं पड़ेगा आंखों पर लोड


Eunity U1 Kick  (Black Orange)


इस फोन को ब्लैक ऑरेंज और ब्लैक रेड कलर मे खरीदा जा सकता है. इसमें 16MB की रैम और  16MB की रोम दी गई है. फोन में 1.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है. वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. फोन का पावर बैकअप अच्छा रहे इसके लिए इसमें 1000mAh की बैटरी दी गई है. इस फोन को फ्लिपकार्ट से केवल 599 रुपये में खरीदा जा सकता है.


लाइव टीवी