Festive Season के दौरान वॉशिंग मशीन, स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन्स और अन्य एप्लायंसेस पर धमाकेदार डिस्काउंट्स मिलेंगे. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान व्हाइट-वेस्टिंगहाउस (White-Westinghouse) वॉशिंग मशीन पर शानदार डील पेश की है. 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली सेल में टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन पर भी धांसू डिस्काउंट्स दिए जाएंगे. इसकी वॉशिंग मशीन आपको 7,333 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वॉशर पर भी डिस्काउंट

ब्रांड ने हाल ही में अपनी नई SFW सीरीज़ वॉशिंग मशीन लॉन्च की है. इस मशीन में कई दिलचस्प विशेषताएं हैं, जिनमें 1600 आरपीएम, सोक विकल्प, 3डी रोलर्स, आईपीएक्स4 रेटिंग, टर्बो ड्राई स्पिन, पारंपरिक डिजाइन, विशेष रूप से डिजाइन किया गया डिटर्जेंट बॉक्स और वॉटरफॉल तकनीक शामिल हैं.


7.5 किलोग्राम वॉशर में 325W की वॉश पावर और 160W की स्पिन पावर है. इसमें 3 वॉश प्रोग्राम हैं और बिक्री के दौरान इसकी कीमत 5290 रुपये है.


Bank Offers


सेल के दौरान बैंक ऑफर्स का भी फायदा मिलेगा. अगर आप Amazon Great Indian Festival से वॉशिंग मशीन खरीदेंगे तो SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांसेक्शन पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. वहीं Flipkart Big Billion Days Sale से खरीदने पर Kotak Mahindra और ICICI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांसेक्शन पर 10 परसेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. 


यहां देखें किस वॉशिंग मशीन की कितनी कीमत होगी-