नई दिल्ली. ई-कॉमर्स वेबसाईट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक सेल, बिग सेविंग डेज (Big Saving Days) चल रही है जिसमें आपको हर तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है. ये सेल आज यानी 16 दिसंबर से ही शुरू हुई है और इसमें मिलने वाले ऑफर्स को आपको अपने हाथ से जाने नहीं देने चाहिए. आज हम इस सेल में मिलने वाली एक लैपटॉप डील की बात कर रहे हैं जिसके तहत आप Lenovo के लैपटॉप पर 39 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट पा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे.. 


Lenovo के लैपटॉप को खरीदें इतने सस्ते में!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेनोवो का लैपटॉप, Lenovo IdeaPad 3 Thin and Light Laptop मार्केट में 63,790 रुपये में मिल रहा है लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह लैपटॉप 31% की छूट के बाद 43,990 रुपये में बिक रहा है. आप चाहें तो इस लैपटॉप को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं. अगर आप इस लैपटॉप का पेमेंट करने के लिए एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% यानी 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा जिससे लैपटॉप की कीमत कम होकर 42,490 रुपये हो जाएगी. 


एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ 


फ्लिपकार्ट पर इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें अपने पुराने लैपटॉप के बदले इस लैपटॉप को खरीदने पर आप 18,100 रुपये तक की छूट पा सकते हैं. इस एक्सचेंज ऑफर का अगर आपको पूरा लाभ मिल जाता है तो आप इस लैपटॉप को 63,790 रुपये की जगह 24,390 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. कुल मिलाकर, इस डील में आपको 39,400 रुपये की छूट मिल सकती है. 


Lenovo IdeaPad 3 Laptop के फीचर्स 


लेनोवो का यह कोर i3, 11th जेन लैपटॉप विंडोज 10 होम पर काम करता है और बेहद पतला और हल्का है. इस लैपटॉप में आपको 15.6-इंच का एफएचडी आईपीएस एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, 8GB RAM और 512GB का एसएसडी स्टोरेज और एक बार चार्ज करने पर 6 घंटों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी. 4-इन-1 कार्ड रीडर, यूएसबी पोर्ट्स और एक एचडीएमआई पोर्ट के साथ इसमें आपको 720 पिक्सल का प्राइवेसी शटर का वेबकैम भी मिलेगा. इसमें आपको दो साल की ऑन-साइट वॉरन्टी और एक साल की डोमेस्टिक वॉरन्टी भी मिलेगी. 


इस तरह की कई सारी डील्स और ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए आप फ्लिपकार्ट की वेबसाईट या फिर मोबाइल ऐप पर जा सकते हैं. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की यह बिग सेविंग डेज सेल 21 दिसंबर तक चलेगी.