Stylish Keyboard: आ गया पॉप आइकन डिजाइन वाला कीबोर्ड, माउस भी जबरदस्त; जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow12465887

Stylish Keyboard: आ गया पॉप आइकन डिजाइन वाला कीबोर्ड, माउस भी जबरदस्त; जानिए कीमत

Logitech ने एक नया POP Icon Combo लॉन्च किया है, जो उन लोगों के लिए है जो ऐसे कीबोर्ड चाहते हैं जो न तो बहुत पतला हो और न ही बहुत क्लिकी, बल्कि दोनों के बीच का हो. माउस भी छोटा और हल्का है.

 

Stylish Keyboard: आ गया पॉप आइकन डिजाइन वाला कीबोर्ड, माउस भी जबरदस्त; जानिए कीमत

Logitech हर तरह के लोगों के लिए कीबोर्ड और माउस के सेट बेचता है, चाहे आप पतले और हल्के कीबोर्ड पसंद करते हों या फिर ऐसे कीबोर्ड जो दबाने पर आवाज़ करते हों. अब उन्होंने एक नया POP Icon Combo भी लॉन्च किया है, जो उन लोगों के लिए है जो ऐसे कीबोर्ड चाहते हैं जो न तो बहुत पतला हो और न ही बहुत क्लिकी, बल्कि दोनों के बीच का हो. माउस भी छोटा और हल्का है, ताकि आप इसे लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकें और हाथ में दर्द न हो. Logitech ने कहा कि ये दोनों ही चीज़ें इस्तेमाल करने में आसान और ले जाने में भी आसान हैं, ताकि आप लंबे समय तक काम करते रहें और थकान महसूस न करें.

Logitech का कहना है कि यह नया सेट बहुत ही स्टाइलिश दिखता है और काम करने में भी बहुत अच्छा है. यह उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो काम करते हैं या पढ़ाई करते हैं. इस सेट को चार अलग-अलग रंगों में खरीदा जा सकता है, ताकि आप अपने काम के स्थान को अपने पसंद के हिसाब से सजा सकें. 

Logitech POP Icon combo price 

भारत में, Logitech POP Icon Keys की कीमत 6,695 रुपये है और POP माउस की कीमत 3,595 रुपये है. अगर आप दोनों साथ में खरीदते हैं तो आपको 9,295 रुपये देने होंगे. ये दोनों अक्टूबर 2024 से पूरे भारत में मिलने शुरू हो जाएंगे. आप इन्हें अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं. अगर आप पूरा सेटअप चाहते हैं तो आप Logitech डेस्क मैट भी खरीद सकते हैं, इसकी कीमत 2,495 रुपये है.

Logitech POP Icon combo specifications

Logitech POP Icon Keys और माउस कॉम्बो का डिजाइन पारदर्शी है और इसके बटन दबाने में बहुत आसान होते हैं. आप इस सेट को अपने मन मुताबिक कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं. इसमें कई शॉर्टकट बटन हैं जैसे काम मोड, ब्रेक मोड, सोशल मीडिया, संगीत, वीडियो और AI टूल्स खोलने के लिए. आप इन बटनों को अपने मन मुताबिक भी सेट कर सकते हैं. इसके अलावा, आप इन बटनों का इस्तेमाल म्यूट करने, इमोजी चुनने, स्क्रीनशॉट लेने और बहुत कुछ करने के लिए भी कर सकते हैं.

Logitech POP Icon combo Battery

बैटरी की बात करें तो, POP Icon Keys में AAA बैटरी लगती है और एक बार चार्ज करने पर 36 महीने तक चल सकती है. माउस में भी बैटरी लगती है और यह 24 महीने तक चल सकता है. इस सेट को आप विंडोज, मैकओएस, लिनक्स, क्रोमओएस, आईपैडओएस, आईओएस और एंड्रॉइड जैसे कई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं.

Trending news