Jio Recharge: गर आप Netflix या Amazon Prime जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स को सब्स्क्राइब करना आपको हर महीने अच्छी -खासी चपत लगा सकता है. हालांकि आप अगर Jio प्रीपेड सिम कार्ड चलाते हैं तो अब आप इन प्लेटफॉर्म्स का मजा बिना पैसे खर्च किए हुए भी ले सकते हैं. दरअसल कंपनी एक ऐसा रिचार्ज प्लान ऑफर करती है जो आपको ना सिर्फ फ्री OTT ऐप्स का मजा देगा बल्कि इसमें आपको कई अन्य धाकड़ बेनिफिट्स भी मिलेंगे. इससे आपको अलग से पैसे बर्बाद करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये रिचार्ज प्लान 


दरअसल हम बात कर रहे हैं Jio के 1499 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की. ये एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है. इस प्लान में इतने ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं जो हर महीने आप के हजारों रुपयों की बचत करेंगे. अगर आप ओटीटी पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको अलग से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है. इस प्लान को खास तौर से मनोरंजन के शौकीनों के लिए तैयार किया गया है और उनको अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है.


कौन से बेनिफिट्स है शामिल


अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो सबसे पहले ग्राहकों को नेटफ्लिक्स के बेसिक प्लान का 1 महीने का सब्सक्रिप्शन मिलता है जितनी इस प्लान की वैलिडिटी है, सिर्फ नेटफ्लिक्स ही नहीं बल्कि यूजर्स इस प्लान के साथ फ्री अमेजॉन प्राइम का भी लुत्फ उठा सकते हैं. साथ ही साथ इस प्लान में आपको डिज्नी प्लस हॉट स्टार और जी 5 जैसे धाकड़ प्लेटफॉर्म्स का भी सब्सक्रिप्शन फ्री मिल जाता है. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डाटा मिलता है. इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही हर रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं. ये प्लान आपके मनोरंजन के साथ जरूरतों का भी ध्यान रखता है.