Zebronics Wireless Headphone: Zebronics आईटी और गेमिंग पेरिफेरल्स, ऑडियो, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल/लाइफस्टाइल एक्सेसरीज में एक जाना-माना नाम है. जेब्रोनिक्स ने एक वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया है जो एएनसी की खूबियों के साथ 110 घंटे के बैकअप के साथ आता है. Zebronics का ये हेडफोन एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ आता है और इसका नाम ZEB-AEON है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ZEB-AEON को एक बार चार्ज करने पर 110 घंटे बिना रुकावट के इस्तेमाल किया जा सकता है. ये हेडफ़ोन 10 घंटे का बैकअप देने के लिए महज 10 मिनट में चार्ज हो जाते हैं. अपने एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन फ़ीचर (एएनसी) और एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) इन-बिल्ट माइक के साथ, यह कॉल/गेमिंग के दौरान क्रिस्टल क्लियर ऑडियो प्रदान करता है. उच्च गुणवत्ता वाले 40 मिमी डायनेमिक ड्राइवर से लैस जो क्रिस्प-ट्रेबल्स, डीप बेस जेनरेट करता है और गेमिंग मोड के साथ मिलकर, लो-लेटेंसी सुनिश्चित करता है.


ZEB-AEON को फोल्डेबल, हल्के वजन वाले बॉडी के साथ सॉफ्ट ईयर कुशन के साथ एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किया गया है. जो इसे एक्सटेंडेड यूज सेशंस के लिए आदर्श बनाता है. ब्लूटूथ v5.3 के साथ डुअल पेयरिंग और वर्सेटाइल कनेक्टिविटी के लिए 3.5 मिमी औक्स इनपुट की पेशकश के साथ, यह एंड्रॉइड गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल आईओएस सिरी जैसे वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है. इन-बिल्ट रिचार्जेबल बैटरी को टाइप-सी केबल से चार्ज किया जा सकता है. ZEB-AEON तीन रंगों में आता है - काला, नीला और बेज और यह Amazon.in पर शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा. इसे 1999 रुपये में खरीदा जा सकता है.