Garmin ने भारत में Fenix 8 नाम की नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है. ये घड़ी उन लोगों के लिए बहुत अच्छी है जो एडवेंचर पसंद करते हैं और खेल खेलते हैं. ये घड़ी दो तरह की आती हैं - एक में AMOLED स्क्रीन है और दूसरी सोलर चार्जिंग से चलती है. AMOLED वाली घड़ी एक बार चार्ज करने पर 29 दिन तक चलती है, जबकि सोलर वाली घड़ी 48 दिन तक चल सकती है. आइए जानते हैं Fenix 8 Series की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Garmin Fenix 8 series Features


फीनिक्स 8 सीरीज के स्मार्टवॉचेज़ न केवल आपके दिल की धड़कन, नींद की गुणवत्ता और रक्त ऑक्सीजन स्तर को ट्रैक करते हैं, बल्कि वे आपके व्यायाम की क्षमता, धीरज और शक्ति को भी माप सकते हैं. आप यह भी देख सकते हैं कि आपका शरीर कितनी तेजी से ऑक्सीजन का उपयोग करता है और कितनी ऊंचाई पर आप चढ़ सकते हैं. इन घड़ियों में एक एलईडी फ्लैशलाइट भी है जो आपको अंधेरे में भी रास्ता दिखा सकती है.


इन घड़ियों में आप टाइटेनियम बेज़ल भी लगा सकते हैं और इनका गिलास भी बहुत मजबूत है. ये घड़िया पानी में भी खराब नहीं होंगी और इनमें बहुत सारे सेंसर लगे हैं जो खराब नहीं होंगे. आप इन घड़ियों से सीधे मैसेज भी भेज सकते हैं. इन नई Garmin घड़ियों में बहुत अच्छे मैप्स हैं जो Topo Active नाम के होते हैं. इनकी मदद से आप आसानी से कोई भी जगह ढूंढ सकते हैं और वापस भी आ सकते हैं.


Fenix 8 Series Price In India


Fenix 8 AMOLED वाली घड़ी तीन साइज़ में आती है - छोटी, मीडियम और बड़ी. सोलर वाली घड़ी दो साइज में आती है - मीडियम और बड़ी. आप इन घड़ियों को Garmin के स्टोर या उनकी वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इनकी कीमत 86,990 रुपए से शुरू होती है.