Apple iPad Mini 7 की सेल आज से भारत में शुरू, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स
Advertisement
trendingNow12484312

Apple iPad Mini 7 की सेल आज से भारत में शुरू, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

Apple iPad mini 7 में 8.3-इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है और यह Apple के अपने A17 Pro चिपसेट द्वारा संचालित है. टैबलेट Apple पेंसिल प्रो के लिए समर्थन के साथ आता है और iPadOS 18 चलाता है.

 

Apple iPad Mini 7 की सेल आज से भारत में शुरू, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

Apple ने इस महीने की शुरुआत में भारत में अपना नवीनतम iPad mini 7 टैबलेट लॉन्च किया. लेटेस्ट iPad अब भारत सहित 29 देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध है. Apple iPad mini 7 में 8.3-इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है और यह Apple के अपने A17 Pro चिपसेट द्वारा संचालित है. टैबलेट Apple पेंसिल प्रो के लिए समर्थन के साथ आता है और iPadOS 18 चलाता है.

Apple iPad Mini 7 Price

नया iPad mini आज से (23 अक्टूबर) मिलना शुरू हो गया है. वाई-फाई वाला 49,900 रुपये से और सिम वाला 64,900 रुपये से शुरू होता है. ये चार रंगों में आता है, जिसमें अब नए नीले और बैंगनी रंग भी हैं. आप इसे Apple की वेबसाइट और अन्य दुकानों से खरीद सकते हैं.

Apple iPad mini 7 specs

इस iPad mini में Apple का सबसे नया प्रोसेसर लगा है, जो पहले iPhone 15 Pro में आया था. Apple कहता है कि ये प्रोसेसर पिछले iPad mini से 30% ज्यादा तेज है और ग्राफिक्स भी 25% ज्यादा तेज है.  इसमें लगा हुआ न्यूरल इंजन भी दो गुना तेज है, जिससे Apple के कुछ खास फीचर्स और भी अच्छे से काम करते हैं.

Apple iPad mini 7 Camera

हालांकि iPad mini के अंदर कुछ बदलाव किए गए हैं, लेकिन बाहर से देखने पर ये iPad पहले जैसा ही दिखता है. इसमें 8.3 इंच का बड़ा डिस्प्ले है और इसकी क्वालिटी भी बहुत अच्छी है. सेल्फी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है और वीडियो कॉल के लिए बहुत अच्छा है. पीछे का कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है और इसमें स्मार्ट एचडीआर 4 फीचर है.

इस iPad mini में अब Wi-Fi 6E और USB-C पोर्ट भी है, जिससे आप डेटा बहुत तेजी से ट्रांसफर कर सकते हैं. इसमें 5G नेटवर्क भी मिलता है. अब इसमें 128GB से लेकर 512GB तक स्टोरेज मिलेगा. आप इसे नए Apple पेंसिल के साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Trending news