नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) नए ग्राहकों को लुभाने के लिए एक शानदार प्लान लेकर आई है. कंपनी ने ऐलान किया है कि अब ग्राहकों को मुफ्त सिम कार्ड दिया जाएगा. बताते चलें कि पिछले साल भी नए ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए कंपनी फ्री सिम (Free Sim) वाला प्लान लेकर आई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्राप्त जानकारी के मुताबिक BSNL चेन्नई और तमिलनाडु टेलीकॉम सर्किल के लिए फ्री सिम का ऑफर लेकर आई है. BSNL ने 20 रुपये कीमत वाला सिम कार्ड मुफ्त में जारी करने का ऐलान किया है. हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए FRC यानी पहले रिचार्ज की वैल्यू 100 रुपये से ज्यादा होनी चाहिए.


16 जनवरी तक ही है ये ऑफर


BSNL की ओर से मुफ्त सिम कार्ड देने वाली स्कीम इसी हफ्ते खत्म होने वाली है. जानकारी के अनुसार BSNL के इस ऑफर का फायदा 16 जनवरी तक ही उठाया जा सकता है. 


इस प्लान की बढ़ गई वैलिडिटी


BSNL ने अपने 1999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को 21 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. पहले इस प्लान पर यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी, लेकिन अब इस प्लान पर लोगों को 386 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. 


ये भी पढ़ें: WhatsApp, Signal या फिर Telegram! कौन है सबसे बेहतर और Secure


इस प्लान में घटा दी वैलिडिटी


कंपनी ने अपने 2399 रुपये के प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में कटौती कर दी है. पहले इस प्लान के तहत लोगों को 600 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी, लेकिन अब इसकी वैधता को घटाकर 365 दिन कर दिया है. हालांकि अभी गणतंत्र दिवस ऑफर के चलते इस प्लान पर 72 दिनों की एक्सट्रा वैलिडिटी मिल रही है. इस हिसाब से टोटल टोटल वैलिडिटी 437 दिनों की हो जाएगी. बता दें कि ये ऑफर आज 10 जनवरी से शुरू होकर 31 जनवरी 2021 तक रिचार्ज कराने पर ही मिलेगा.


VIDEO