Google Pixel 7 काफी चर्चा में रहा. लॉन्च के समय इसके डिजाइन और कैमरे को लेकर खूब तारीफ हुई है. लेकिन लॉन्च के बाद से ही Pixel 7 और 7 Pro समस्याओं से जूझ रहे हैं. अब एक नई समस्या से यूजर्स जूझ रहे हैं. यूजर्स को वीडियो कॉल एरर्स के कारण सुर्खियों में आ गया है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार यूजर खराब वीडियो कॉल क्वालिटी की रिपोर्ट कर रहे हैं. यूजर्स ने गुस्सा प्रकट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Google Pixel 7 यूजर्स कर रहे हैं शिकायत


Google Pixel 7 सीरीज के यूजर्स गूगल मीट, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और वॉट्सएप जैसे ऐप पर खराब वीडियो कॉल क्वालिटी को रिपोर्ट कर रहे हैं. रियर और फ्रंट कैमरे से ब्लर तस्वीरें नजर आ रही हैं. सबसे पहले गूगल मीट पर यह समस्या आई, लेकिन माना गया कि ऐप में ही कोई परेशानी होगी. लेकिन यह समस्या अन्य ऐप्स में भी आने लगी. 


रेडिट पर एक यूजर ने गूगल मीट से तीन स्क्रीन कैप्चर किए. एक Pixel 7 से, एक iPad Pro 2018 से, और एक Pixel 3XL से. कमपेरिजन से पता चला कि Pixel 7 से कई बेहतर पिक्चर क्वालिटी Pixel 3XL से आई.


यह समस्या अक्टूबर से आ रही है. उम्मीद करते हैं कि गूगल आगे जाकर सॉफ़्टवेयर अपडेट में संबोधित करेगा. अगर आप गूगल पिक्सल 7 सीरीज यूजर हैं तो बेहतर वीडियो क्वालिटीके लिए अन्य वीडियो कॉल ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं