HMD ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसका नाम HMD स्काईलाइन है और इसका डिजाइन नोकिया लूमिया जैसा ही है. यह स्मार्टफोन कुछ महीने पहले दुनिया भर में लॉन्च किया गया था. भारत में भी यह स्मार्टफोन लगभग उसी तरह के फीचर्स के साथ आया है और इसे मिड-रेंज सेगमेंट में रखा गया है. इस स्मार्टफोन के कुछ मुख्य फीचर्स में 6.5-इंच का pOLED डिस्प्ले, 108MP के मुख्य सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट, स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर और बहुत कुछ शामिल है. आइए जानते हैं HMD Skyline की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

HMD Skyline India price


HMD स्काईलाइन दो रंगों में आता है: नियॉन पिंक और ट्विस्टेड ब्लैक. इसकी कीमत 12GB+256GB वेरिएंट के लिए 35,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन आज (17 सितंबर) से अमेज़न, रिटेल स्टोर्स और HMD की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. लॉन्च ऑफर के तहत इच्छुक खरीदारों को मुफ्त में 33W टाइप C फास्ट चार्जर मिलेगा. इसके अलावा, खरीदार वन कार्ड क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीद करने पर 1,250 रुपये का तत्काल डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं.


HMD Skyline design


HMD स्काईलाइन का डिजाइन बहुत पतला और किनारों से नुकीला है (हालांकि स्क्रीन के चारों ओर के बेज़ल्स गोल हैं) और इसमें एक स्क्वायर कैमरा आइलैंड है. यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है जो पावर बटन में एम्बेडेड है. इसके अतिरिक्त, डिवाइस में एक कस्टम बटन शामिल है जो किसी गेम को लॉन्च करने या व्यक्तिगत सहायक को सक्रिय करने जैसे विशिष्ट कार्यों को सेट करने के लिए है. 


HMD Skyline specs


HMD स्काईलाइन में स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज है. यह फोन एंड्रॉइड 14 के साथ आता है और इसे 2 OS अपडेट मिलने की गारंटी है. इसमें 6.5 इंच का pOLED डिस्प्ले है, HMD स्काईलाइन FHD+ रेज़ोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास 3 द्वारा सुरक्षित है.


HMD स्काईलाइन में तीन कैमरे हैं, जिनमें से मुख्य कैमरा 108MP का है और इसमें हाइब्रिड OIS भी है. दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा है और तीसरा कैमरा 50MP का टेलीफोटो स्नैपर है जो 50mm के पोर्ट्रेट्स कैप्चर कर सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 50MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है जिसमें ऑटोफोकस और आई ट्रैकिंग है. इसके अलावा, डिवाइस में सेल्फी लेने के लिए एक बिल्ट-इन सेल्फी जेस्चर फीचर भी है. इसे 4,600mAh की बैटरी से पावर मिलता है जो 33W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करता है.