Mukesh Ambani की ऐसी है सिक्योरिटी! गार्ड्स के कान में छिपा रहता है ये गैजेट, जानिए खासियत
Advertisement
trendingNow12437135

Mukesh Ambani की ऐसी है सिक्योरिटी! गार्ड्स के कान में छिपा रहता है ये गैजेट, जानिए खासियत

अंबानी परिवार लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचा था. इतनी पब्लिक के बीच भी उनकी सुरक्षा के लिए कई गार्ड्स तैनात थे. उनके कान में अलग से एयरबड्स नजर आए. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Mukesh Ambani की ऐसी है सिक्योरिटी! गार्ड्स के कान में छिपा रहता है ये गैजेट, जानिए खासियत

एशिया के सबसे आदमियों में से एक मुकेश अंबानी की सिक्योरिटी काफी टाइट रहती है. वो जहां भी जाते हैं, गार्ड्स का पूरा काफिला उनके साथ चलते हैं. मुकेश अंबानी के पूरे परिवार को Z+ सिक्योरिटी के साथ-साथ उनकी प्रोटेक्शन के लिए सुरक्षाकर्मी मौजूद रहते हैं. हाल ही में अंबानी परिवार लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचा था. इतनी पब्लिक के बीच भी उनकी सुरक्षा के लिए कई गार्ड्स तैनात थे. उनके कान में अलग से एयरबड्स नजर आए. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Surveillance Security Acoustic Tube Ear Bud

सिर्फ मुकेश अंबानी ही नहीं पीएम सहित कई VVIP लोगों के गार्ड्स के कान में आप यह गैजेट देख सकते हैं. इसका नाम Surveillance Security Acoustic Tube Ear Bud है. इससे गार्ड्स एक-दूसरे से कनेक्ट करते हैं. यह काफी ईजी टू हैंडी है, क्योंकि इसको हाथ में लेकर नहीं घूमना पड़ता है. यह कान में रहकर आसानी से सभी काम कर देता है, जो हाथ वाला वॉकी टॉकी करता है. 

ब्लूटूथ से हो जाता है कनेक्ट

इस खास तरह के डिवाइस को ब्लूटूथ से आसानी से कनेक्ट किया जाता है. एक बार जब यह कनेक्ट हो जाता है तो कंट्रोल रूम यह डायरेक्टली कनेक्ट कर पाते हैं. इससे वो कमांड ले या दे सकते हैं. जैसे पुलिस वालों के पास वॉकी-टॉकी होता है, ठीक वैसे ही यह है. 

कीमत भी ज्यादा नहीं

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो करीब 2 हजार रुपये में मिल जाएगा. लेकिन यह इंटरटेंमेंट पर्पस के लिए नहीं है. पहले हाथ वाले वॉकी टॉकी चला करते थे. लेकिन भीड़भाड़ में इसको कैरी करना मुश्किल हो जाता है. इसलिए वायरलेस डिवाइस काफी आसान होता है.

Trending news