THOMSON ने उतारे धाकड़ साउंडबार, म्यूजिक क्वॉलिटी ऐसी कि हो जाएंगे झूमने पर मजबूर
Advertisement
trendingNow12437728

THOMSON ने उतारे धाकड़ साउंडबार, म्यूजिक क्वॉलिटी ऐसी कि हो जाएंगे झूमने पर मजबूर

THOMSON TV Sound Bars: दो प्रमुख साउंडबार, अल्फाबीट25 और अल्फाबीट60 के साथ शुरुआत करते हुए, थॉमसन अगले छह महीनों में 20 से अधिक मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. 

THOMSON ने उतारे धाकड़ साउंडबार, म्यूजिक क्वॉलिटी ऐसी कि हो जाएंगे झूमने पर मजबूर

THOMSON TV Sound Bars: फ्रांसीसी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड थॉमसन ने साउंडबार की अपनी लेटेस्ट रेंज के साथ भारतीय ऑडियो बाजार में धमाकेदार एंट्री की है. ऑनलाइन सेगमेंट में 10% बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य रखते हुए, थॉमसन ने 50 करोड़ रुपये के निवेश के साथ 'मेक इन इंडिया' पहल के तहत स्पीकर के लिए एक अत्याधुनिक मैनुफैक्चरिंग यूनिट में निवेश किया है.

कंपनी ने उतारे दो ने साउंड बार 

दो प्रमुख साउंडबार, अल्फाबीट25 और अल्फाबीट60 के साथ शुरुआत करते हुए, थॉमसन अगले छह महीनों में 20 से अधिक मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. दो नए साउंड बार की कीमत क्रमशः 16,99 रुपये और 38,99 रुपये है और यह 21 सितंबर, 2024 से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे. 

अल्फ़ाबीट60: भारतीय घरों के लिए जोरदार ऑडियो एक्सपीरियंस 

अल्फाबीट60 एक 60 वॉट का पावरहाउस साउंड बार है जो एक स्लीक सबवूफर से लैस है, जिसे गहरी, इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है. और इसका डिजाइन किसी भी कमरे के आकार में फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है. नया डिज़ाइन दर्शन उच्च-स्तरीय ऑडियो इंजीनियरिंग को सुंदरता के साथ जोड़ता है, जो इसे आधुनिक भारतीय रहने की जगहों के लिए बिल्कुल उपयुक्त बनाता है. 2.1 चैनल ऑडियो सिस्टम और आरजीबी लाइटिंग मोड के साथ, अल्फाबीट60 आपके होम एंटरटेनमेंट सेटअप की ध्वनि और सौंदर्यशास्त्र दोनों को बढ़ाता है. मेटल मेष ग्रिल एक बेहतरीन टच ऑफर करती है. जबकि आधार पर आरजीबी रोशनी आपके मूड से मेल खाने के लिए कई रंग मोड के साथ अनुकूलन की अनुमति देती है.

अल्फ़ाबीट25: बेजोड़ स्पष्टता के साथ पोर्टेबल पावर

पोर्टेबल लेकिन शक्तिशाली ऑडियो सोल्यूशंस चाहने वालों के लिए, AlphaBeat25 एकदम सही विकल्प है. यह कॉम्पैक्ट 25 वॉट साउंडबार 2000mAh बैटरी के साथ आता है, जो 16 घंटे का लगातार प्लेबैक देता है. अपने छोटे आकार के बावजूद, AlphaBeat25 स्पष्ट, दमदार ध्वनि प्रदान करता है, और एकीकृत RGB प्रकाश व्यवस्था किसी भी कमरे में एक गतिशील, जीवंत एक्सपीरियंस जोड़ती है. फलेक्सिबिलिटी और सहजता के लिए डिज़ाइन किया गया यह मॉडल ऑडियो गुणवत्ता से समझौता किए बिना किसी भी सेटअप में सहजता से फिट बैठता है.

Trending news