Skyball: देसी कंपनी, Videomax International (VMI) ने नए जमाने के होम ऑडियो, स्मार्ट एक्सेसरीज और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड स्काईबॉल को लॉन्च करने का ऐलान किया है. होम ऑडियो, वियरेबल डिवाइसेज और स्मार्ट एक्सेसरीज पर ध्यान देने के साथ, स्काईबॉल अपने यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल प्रोडक्ट रेंज ऑफर करना चाहता है. आपको बता दें कि कंपनी भारतीय मार्केट की जरूरतों को समझते हुए प्रोडक्ट्स एक-एक करके प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की रणनीति बनाई है जिससे मार्केट में पहले से मौजूद प्रतिद्वंदियों को टक्कर मिल सके. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन प्रोडक्ट्स को किया जाएगा लॉन्च 


स्काईबॉल ब्रांड मार्केट में तरह तरह के प्रोडक्ट उतारने पर विचार कर रहा है जिनमें स्मार्ट एक्सेसरीज भी शामिल होंगी. इतना ही नहीं कंपनी होम ऑडियो के साथ ही वियरेबल डिवाइसेज भी अपने यूजर्स के लिए मार्केट में लॉन्च करेगा. कंपनी के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण काम होगा मार्केट में मौजूद अन्य ब्रांड्स की टक्कर के प्रोडक्ट पेश करना क्योंकि अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो कंपनी को बड़ी चुनौती मिलेगी और वह मार्केट से बाहर भी जा सकती है ऐसे में कंपनी को अपने प्रोडक्ट्स का खास ध्यान रखना पड़ेगा और ग्राहकों की जरूरत को समझते हुए उन्हें मार्केट में उतारना पड़ेगा.


सबसे पहले इस प्रोडक्ट को भारतीय मार्केट में उतारेगी कंपनी 


स्काईबॉल के प्रोडक्ट्स की पहली श्रृंखला धमाकेदार होम ऑडियो प्रोडक्ट्स को मार्केट में लेकर आएगी, जिसे इस महीने के अंत में लॉन्च किया जाएगा. होम ऑडियो पोर्टफोलियो में पार्टी स्पीकर्स, टावर स्पीकर्स, ब्लूटूथ स्पीकर्स, साउंडबार्स और बहुत कुछ होगा. इनमें जोरदार कनेक्टिविटी, लंबी बैटरी लाइफ और बेस्ट इन क्लास ऑडियो एक्सपीरियंस के अनुभव के साथ, ये ऑडियो उत्पाद ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ संगीत स्ट्रीमिंग अनुभव प्रदान करेंगे. कंपनी के अन्य प्रोडक्ट के लिए ग्राहकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा और जल्द ही इन्हें एक-एक करके मार्केट में लांच कर दिया जाएगा जिससे यूजर्स के पास अच्छी खासी प्रोडक्ट रेंज मौजूद होगी जिनमें से उन्हें अपना पसंदीदा प्रोडक्ट चलने में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आएगी.