Affordable Instant Water Heater: सर्दी का मौसम आते ही घर की टंकी का पानी ठंडा पड़ने लगता है. सुबह-सुबह या रात को नहाने के लिए तो पानी का तापमान और भी कम हो जाता है. ऐसे में ठंड से बचने के लिए गर्म पानी की जरूरत होती है. हर कोई घर में महंगा गीजर नहीं लगवा सकता है. इसलिए ज्यादातर लोग गैस स्टोव पर पानी गर्म करते हैं. लेकिन यह काम काफी परेशानी और मेहनत वाला होता है. इसके अलावा, गैस की खपत भी बढ़ जाती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब आप महज ₹1000  से ₹1600 में ही गर्म पानी प्राप्त कर सकते हैं? जी हां, मार्केट में कई ऐसी इंस्टेंट वाटर हीटर उपलब्ध हैं, जो तुरंत पानी को गर्म कर सकते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

100L कैपेसिटी वाला इंस्टेंट वॉटर हीटर


Fortay 100L इंस्टेंट वाटर गीजर, सर्दी के मौसम में गर्म पानी का आनंद लेने का एक बेहतरीन विकल्प है. यह गीजर फ्लिपकार्ट पर 20% तक की छूट पर उपलब्ध है, जिससे आप इसे मात्र ₹1,599 में खरीद सकते हैं.


यह गीजर देखने में बिलकुल नल की तरह लगता है, जिससे इसे अपने बाथरूम या किचन में आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है. इसमें LED डिजिटल डिस्प्ले फास्ट इलेक्ट्रिक फॉसेट मिलता है, जो आपको पानी के तापमान को आसानी से कंट्रोल करने की अनुमति देता है.


इसमें मिलती है ब्रास बॉडी


Qawachh इंस्टेंट इलेक्ट्रिक हीटिंग वाटर हीटर, एक ऐसा वाटर टैप है जो आपके बाथरूम और किचन दोनों के लिए एकदम सही है. यह वाटर टैप फ्लिपकार्ट पर 73% की छूट पर उपलब्ध है, जिससे आप इसे मात्र ₹1,599 में खरीद सकते हैं. पहली नजर में आपको लगेगा ये एक नल है, लेकिन यह एक शक्तिशाली इंस्टेंट हीटर है जो पानी को तुरंत गर्म कर देता है. इस वाटर टैप की बॉडी ब्रास की है, जो इसे टिकाऊ और लंबे समय तक चलने वाला बनाती है.


वाल माउंटेड टैप


NEXOMS इंस्टेंट हीटिंग वाटर टैप, एक ऐसा नल है जो आपके बाथरूम या किचन को तुरंत गर्म पानी प्रदान कर सकता है. यह नल अमेजन पर 29% की छूट पर उपलब्ध है, जिससे आप इसे मात्र ₹2,699 में खरीद सकते हैं. यह नल वाल माउंटेड है, जिसका अर्थ है कि इसे दीवार पर आसानी से लगाया जा सकता है. इसका डिजाइन बिलकुल नल की तरह है, जिससे इसे अपने बाथरूम या किचन में आसानी से फिट किया जा सकता है.