Smartphones की बात हो तो Apple के iPhone टॉप पर आते हैं. यह सबसे प्रीमियम और धांसू फीचर्स के साथ आते हैं. नया आईफोन आते ही पिछले मॉडल की कीमत गिर जाती है. लेकिन iPhone 15 के आने से पहले ही iPhone 14 की कीमत काफी कम हो गई है. इतनी कम हो गई है कि आपको यकीन नहीं हो पाएगा. iPhone 14 को सिर्फ 3 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है. यहां स्टॉक भरा पड़ा हुआ है और तस्वीरों में फोन ब्रांड न्यू नजर आ रहा है. आइए जानते हैं कहां फोन इतनी कम कीमत पर मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

iPhone 14 Price Cut


Facebook Marketplace पर iPhone 14 को सिर्फ 3 हजार रुपये में लिस्ट किया गया है. देखकर लोग भी हैरान रह गए हैं. फेसबुक मार्केटप्लेस पर प्रशांत बडाना नाम के यूजर ने पोस्ट को शेयर किया है. इस शख्स ने फेसबुक को 2019 में ज्वाइन किया है. प्रोफाइल लॉक है तो इसके बारे में ज्यादा पता नहीं किया जा सकता है. वहीं फेसबुक मार्केट प्लेस में इसकी लोकेशन फरीदाबाद बताई गई है. 


खरीदें या नहीं


फेसबुक मार्केटप्लेस काफी पॉपुलर है और यहां लोग बाय या सेल करते हैं. खरीदने पर सामान आप तक पहुंच भी जाता है. लेकिन iPhone 14 सिर्फ 3 हजार रुपये में सोचने पर मजबूर करता है. अगर आपको भी यह ऑफर नजर आ रहा है तो इसकी अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लें. अगर ऑथेंटिक लगे तभी पैसा दें. इसके अलावा एडवांस पेमेंट के बजाय COD का ऑप्शन चुनें. अगर यह ऑप्शन न दिया हो तो बिल्कुल न खरीदें.


नोट: फेसबुक मार्केटप्लेस से फोन खरीदते समय पूरी जांच-पड़ताल करना अत्यधिक आवश्यक है. इसे नजरअंदाज न करें. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं और आपके साथ कोई धोखाधड़ी होती है, तो ज़ी न्यूज़ हिंदी उसके लिए ज़िम्मेदार नहीं होगा.