iPhone 15 Pro और Pro Max की कीमतें कुछ ऑनलाइन स्टोर्स पर कम हो गई हैं. अब ये फोन थोड़े सस्ते हो गए हैं और साथ ही साथ, ये ही वो फोन हैं जिन्हें हाल ही में बताई गई Apple Intelligence फीचर मिलेगी. आसान भाषा में कहें तो, ये वो खास चीज़ें हैं जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से चलती हैं और जिनके बारे में Apple ने इस साल के WWDC इवेंट में बताया था. इन दोनों फोन में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है. तो क्या इसका मतलब है कि आपको सिर्फ Pro वाला ही ले लेना चाहिए? आइए जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

iPhone 15 Pro Max price cut


iPhone 15 Pro फोन अब Vijay Sales पर 1,26,990 रुपये की कम दाम पर उपलब्ध है, जो इसकी शुरुआती दाम 1,34,900 रुपये से कम है. कुछ खास बैंक ऑफरों पर अतिरिक्त 3000 रुपये की छूट भी है, जिससे कीमत को कम करके 1,23,990 रुपये तक ले आना होगा. Flipkart जैसी वेबसाइट्स भी डिवाइस को लगभग उसी कीमत के दायरे में पेश कर रही हैं.


iPhone 15 Pro Max की भी कीमत में कटौती हुई है! ये फोन अब लॉन्च के समय की कीमत एक लाख उनसठ हज़ार नब्बे रुपये से कम होकर एक लाख अड़तालीस हज़ार नब्बे रुपये में मिल रहा है. ये कीमत 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की है और ग्राहकों को इसपर पूरे ग्यारह हज़ार रुपये का फायदा हो रहा है.