Flipkart Big Billion Days Sale offer: iPhone वो भी 14 हजार रुपये के अंदर? सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा न.. लेकिन यह सच है. फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल iPhone SE 2 पर एक शानदार ऑफर लेकर आई है. इसलिए, यदि आप एक iPhone खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन पर भारी छूट की घोषणा की है. इस भारी छूट के अलावा ईकॉमर्स वेबसाइट स्मार्टफोन पर एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स भी दे रही है. iPhone SE 2 सिर्फ 13,090 रुपये में आपका हो जाएगा. आइए बताते हैं कैसे...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लिपकार्ट पर iPhone SE 2: Discounts And Offers


IPhone SE 2 के 64GB वैरिएंट की कीमत मूल रूप से फ्लिपकार्ट पर 39,900 रुपये है. हालांकि, फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज़ सेल के हिस्से के रूप में इसकी कीमत घटाकर सिर्फ 29990 रुपये कर दी है. फोन 9,910 रुपये की छूट के साथ मिल रहा है फ्लिपकार्ट द्वारा प्रदान किए जा रहे कई अन्य ऑफ़र का लाभ उठाकर आप iPhone SE 2 की लागत को और कम कर सकते हैं.


फ्लिपकार्ट पर iPhone SE 2: एक्सचेंज ऑफर


iPhone SE 2 फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए भी उपलब्ध है. आप 16900 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं, यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन में ट्रेड करते हैं तो. हालांकि, आपको अपना पिन कोड दर्ज करना होगा और जांचना होगा कि एक्सचेंज ऑफर आपके स्थान पर उपलब्ध है या नहीं. साथ ही, एक्सचेंज डिस्काउंट आपके द्वारा एक्सचेंज किए जा रहे स्मार्टफोन के मॉडल और उसकी स्थिति पर निर्भर करता है. इन दोनों ऑफर्स को मिलाकर iPhone SE 2 की कीमत घटकर महज 13,090 रुपये हो जाएगी. ऑफर स्मार्टफोन के अन्य वेरिएंट पर भी मान्य हैं. वही ऑफर्स लागू करने के बाद, iPhone SE 2 का 128GB वैरिएंट सिर्फ 18090 रुपये में आपका हो सकता है और 256GB सिर्फ 28090 रुपये है.


फ्लिपकार्ट पर iPhone SE 2: बैंक ऑफर्स


फ्लिपकार्ट ढेर सारे बैंक ऑफर्स भी दे रहा है जो इस डील को और भी शानदार बनाते हैं! आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड धारक ईएमआई और गैर-ईएमआई लेनदेन पर 1250 की छूट प्राप्त कर सकते हैं. आईसीआईसीआई बैंक डेबिट कार्ड धारक 1000 रुपये की छूट पा सकते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर