आईटेल कंपनी ने अपना नया फीचर फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम आईटेल फ्लिप 1 है. इस फोन में बहुत अच्छी क्वालिटी का लेदर बैक और ग्लास कीपैड है. इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले और 1200mAh की बैटरी है. फोन की कीमत भी 3 हजार रुपये से कम है. फोन में फीचर्स भी धमाकेदार दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं Itel Flip 1 की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Itel Flip 1 Price


आईटेल फ्लिप 1 की कीमत 2,499 रुपए है. यह तीन रंगों में उपलब्ध है: हल्का नीला, नारंगी और काला। इस फोन को देश भर में मौजूद अधिकृत रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है. आईटेल फ्लिप 1 के साथ 1 साल की वारंटी मिलती है.


Itel Flip 1 Specs


आईटेल फ्लिप 1 फीचर फोन का डिजाइन फ्लिप स्टाइल का है. फोन में बहुत अच्छी क्वालिटी का लेदर बैक और ग्लास कीपैड है. इसमें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट है और 2.4 इंच का डिस्प्ले है. आईटेल फ्लिप 1 में किंग वॉइस नाम का वॉइस असिस्टेंट भी है.


इस फोन से आप ब्लूटूथ के जरिए सीधे कॉल कर सकते हैं. इसमें 13 भारतीय भाषाओं का भी समर्थन है. इसमें दो सिम कार्ड लगा सकते हैं और इसमें एक VGA कैमरा भी है. इसमें FM रेडियो भी है और 1200mAh की बैटरी है. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर यह फोन 7 दिन तक चल सकता है.