मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो और एयरटेल देश की दिग्गज ब्रॉडबैंड कंपनियां हैं. लेकिन एक ऐसी कंपनी ने एंट्री मारी है, जो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स दे रहा है. इस कंपनी का नाम है Excitel. उसने अपने नए ग्राहकों के लिए एक ऑफर दिया है. इस ऑफर में, कंपनी मुफ्त इंटरनेट और 18 तरह के ओटीटी (जैसे Netflix, Amazon Prime) देखने के लिए सब्सक्रिप्शन दे रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


क्या है ऑफर?


Excitel का नया ऑफर 499 रुपये महीने का है. अगर आप 9 महीने तक इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 3 महीने का इंटरनेट मुफ्त मिलेगा. साथ ही, आपको 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म और 150 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल भी देखने को मिलेंगे. यह ऑफर अभी चल रहा है.


 


ऑफर का नाम स्पीड ऑफर कीमत
एंड ऑफ सीजन सेल 300 Mbps 3 महीने तक फ्री इंटरनेट, 18 OTT और 150 लाइव टीवी चैनल्स 499 रुपये प्रति महीना

 


इस ऑफर में आपको 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Amazon Prime, Disney+Hotstar, Sony Liv, Alt Balaji और कई और देखने का मौका मिलेगा. Excitel ने इस ऑफर के साथ दिखाया है कि वे अपने ग्राहकों को अच्छी क्वालिटी का इंटरनेट देना चाहते हैं. 


Excitel लाया दो नए प्लान्स


Excitel ने इस महीने की शुरुआत में दो नए ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं, जिनका नाम बिग स्क्रीन प्लान है. इन प्लान्स की कीमत 1,299 रुपये और 1,499 रुपये है. इन प्लान्स में हाई-स्पीड इंटरनेट, ओटीटी सब्सक्रिप्शन, मुफ्त लाइव टीवी चैनल और मुफ्त स्मार्ट टीवी या एचडी प्रोजेक्टर मिलेगा. ये ऑफर 35 से ज्यादा शहरों में उपलब्ध है.