Long Validity Plan: अगर आप हर महीने रिचार्ज करवाने की झंझट से छुटकारा चाहते हैं और बिना किसी टेंशन के कॉलिंग और इंटरनेट का मजा लेना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको पूरे 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसका मतलब ये हुआ कि आपको दो महीनों तो रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. अगर आप इस प्लान के बारे में अब तक नहीं जानते हैं तो बता दें कि ये Jio का प्लान है जो आपकी सुविधा को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये धमाकेदार प्लान  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये प्लान 


Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 533 रुपये है. ये प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मार्केट में मौजूद है जिसे आप अगर एक बार रीचार्ज कर लेते हैं तो दो महीनों तक आपको दुबारा रीचार्ज करवाने के बारे में नहीं सोचना पड़ेगा. दो महीने का ये प्लान उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है जो काफी ज्यादा बीजी रहते हैं और रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं.



क्या है इस प्लान की खासियत 


Jio के एस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को काफी सारी सुविधाएं मिलती हैं. इन सुविधाओं में सबसे पहले इस प्लान में आपको 2 महीनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है इतना ही नहीं ग्राहक हर रोज 100 s.m.s. भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो जरूरत पड़ने पर काफी काम आते हैं. इसमें ग्राहकों को 56 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है साथ ही साथ पूरे प्लान में 112 जीबी डाटा भी दिया जाता है, जो हर रोज 2GB डाटा होता है. इस प्लान के साथ ग्राहकों को अन्य कई बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं इनमें Jio टीवी ऐप, Jio सिनेमा के साथ ही Jio सिक्योरिटी और Jio क्लाउड का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है.