Lava Agni 2 Launching: Agni 2 Smartphone Launching: भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड Lava ने अपने मच अवेटेड स्मार्टफोन Lava Agni 2 को लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है. ये स्मार्टफोन 16 मई दोपहर 12 बजे भारतीय मार्केट में उतार दिया जाएगा. ये कंपनी का एक ऐसा स्मार्टफोन है जो किफायती तो होगा लेकिन इसमें वो सभी खूबियां देखने को मिलेंगी जो एक प्रीमियम स्मार्टफोन में देखने को मिलती हैं. अब लॉन्चिंग डेट सामने आने के बाद लोगों को बेसब्री से इसका इंतजार है. अगर आप भी ये स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन आपको प्रीमियमनेस के साथ अच्छी बिल्ड क्वॉलिटी और टॉप नॉच फीचर्स की पेशकश करेगा. इस स्मार्टफोन की झलक सामने आ चुकी है जिसमें इसका धमाकेदार डिजाइन आप देख सकते हैं. चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को क्या कुछ खास देखने को मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 


Lava Agni 2 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की जाए तो जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50-मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो जोरदार फोटोग्राफी के काम आने वाला है, ये कैमरा सेटअप बेहद ही खास होगा. इस क्वॉड कैमरा सेटअप से स्मार्टफोन का डिजाइन और भी ज्यादा यूनीक और स्टाइलिश नजर आता है साथ ही साथ ये प्रीमियम फील भी ऑफर करेगा. कैमरा सेटअप के साथ ही एक एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा जो नाईट फोटोग्राफी को और भी ज्यादा बेहतर बना देता है. 


अग्नि 2 एक फीचर लोडेड स्टाइलिश स्मार्टफोन होने वाला है जो किफायती भी हो सकता है जिससे भारतीय ग्राहकों की जेब पर बोझ नहीं पड़ेगा. इस फीचर लोडेड स्टाइलिश स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है, हालांकि इसकी सही जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिल पाएगी. अन्य खासियतों की बात की जाए तो अग्नि 2 स्मार्टफोन में ग्राहकों को डबल-रीइन्फोर्स्ड प्रीमियम ग्लास बैक डिज़ाइन ऑफर किया जाएगा साथ ही साथ ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा. इस प्रोसेसर के साथ आने वाला ये देश का पहला स्मार्टफोन भी होगा. इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में कर्व्ड Amoled डिस्प्ले के साथ 120hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा. कुल मिलाकर ये एक स्टाइलिश और हाईटेक स्मार्टफोन होगा जो ग्राहकों को प्रीमियम फील ऑफर करेगा.