नई दिल्ली. कई मैन्यूफैक्चर कंपनी लैपटॉप को नए डिजाइन में पेश करने की कोशिश में हैं. ऐसा लग रहा है कि Lenovo नए डिजाइन पर काम कर रहा है, जिसमें वो दो स्क्रीन लाने वाला है. एक मुख्य स्क्रीन होगी और एक की-बोर्ड के पास टैबलेट जितनी स्क्रीन होगी. अगर ऐसा हुआ, तो यूजर्स को अलग तरह का एक्सपीरियंस मिलेगा. Evan Blass की ताजा लीक में आने वाले 17-इंच Lenovo ThinkBook Plus लैपटॉप की सेकेंडरी स्क्रीन की तस्वीर दिखाई गई है. आइए जानते हैं इस लैपटॉप के बारे में...


टैबलेट जितनी होगी दूसरी स्क्रीन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लैपटॉप पर सेकेंडरी स्क्रीन का उपयोग कुछ ड्रॉ या फिर लिखने के लिए किया जा सकता है. लीक हुई इमेज में एक स्टाइलस भी दिखाया गया है, जो दर्शाता है कि स्क्रीन वास्तव में रचनात्मक उद्देश्यों के लिए है. अतिरिक्त डिस्प्ले पैनल के साथ, डिवाइस में एक पूर्ण आकार का कीबोर्ड और एक बड़ा ट्रैकपैड और एक अतिरिक्त चौड़ा 17-इंच मुख्य डिस्प्ले भी होगा. 


ASUS के लैपटॉप की तरह दिखेगा लेनोवो का लैपटॉप


लैपटॉप बिल्कुल ASUS ZenBook Pro Duo जैसा दिखता है, जिसमें कीबोर्ड के टॉप पर एक सेकेंडरी 14-इंच 32:9 IPS टचस्क्रीन डिस्प्ले है. इसे दो छोटे 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले में भी विभाजित किया जा सकता है.


अगले साल हो सकता है लॉन्च


Lenovo के नए लैपटॉप के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. आने वाले कुछ दिनों में लैपटॉप को लेकर सारे खुलासे हो जाएंगे. क्योंकि उम्मीद की जा रही है कि इसे 2022 में लॉन्च किया जाएगा.