Diwail Cracker Shop: दिवाली का त्योहार आने ही वाला है. दिवाली रोशनी का त्योहार है. इस दिन देशभर में धूमधाम से पटाखे फोड़ो जाते हैं. दिवाली पर पटाखों का खूब बिक्री होती है. इसी को देखते हुए कई लोग पटाखों की दुकान लगाते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी किसी ऑफिस जाने वाले व्यक्ति को दिवाली पर पटाखे की दुकान लगाते देखा है. जी हां, आपने सही सुना. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक व्यक्ति ने अपना ऐसा ही एक प्लान शेयर किया है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

X पर शेयर किया पोस्ट 
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक @sde_ray नाम के यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में यूजर ने दिवाली पर अपने पटाखे की दुकान खोलने के प्लान के बारे में बताया है. पोस्ट में यूजर ने यह भी बताया है कि वह कैसे अपने ऑफिस के साथ पटाखे की दुकान को मैनेज करेगा. पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि यूजर एक इंजीनियर है. यूजर ने पोस्ट में लिखा है कि वह 10 से 4 बजे तक ऑफिस में कोडिंग करेगा और फिर 4 से 9 बजे तक पटाखे की दुकान पर काम करेगा. इस पोस्ट के साथ-साथ यूजर ने फोटो भी शेयर किया है. 



यह भी पढ़ें - Diwali Gift के नाम पर इंजीनियर के साथ स्कैम, WhatsApp से लग गया लाखों का चुना, जानें कैसे


क्या लिखा है पोस्ट में 
यूजर ने पोस्ट में लिखा "2 अन्य दोस्तों के साथ इस दिवाली के लिए (अस्थायी) पटाखा शॉप खोलने के लिए पूरी तरह तैयार. सुबह 10 से 4 तक ऑफिस/कोडिंग और शाम 4 से 9 तक पटाखा शॉप" है. 


यह भी पढ़ें - नॉर्मल चार्जर से कितना अलग होता है SuperVOOC चार्जर? जान लें दोनों में फर्क


इंटरनेट पर बंपर वायरल
यूजर का यह पोस्ट इंटरनेट पर बंपर वायरल हो रहा है. लोग इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोग यूजर के इस प्लान की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर के लिखा कि उसको स्टार्टअप का आइडिया मिल गया. दूसरे यूजर ने लिखा कि उसको भी ऑफिस के साथ-साथ पटाखे की दुकान लगानी चाहिए.