नई दिल्ली: चीनी मोबाइल फोन कंपनियों से टक्कर लेने मैदान में उतरी Micromax ने एक बार फिर भारतीयों को दिवाना बना दिया है. कंपनी के नए In सीरीज के हैंडसेट्स की प्री बुकिंग मात्र दो घंटे में ही फुल हो गई है. बताते चलें कि 10 नंवबर दोपहर 12 बजे ही Micromax In Note 1 और Micromax In 1B को प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि इन फोन की बुकिंग फुल हो गई, यानी कि सारे फोन पहले ही दिन बुक हो गए हैं. इससे साफ पता चलता है कि कंपनी के वापसी के बाद अब इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने वाला है.


 



दो नए स्मार्टफोन किए गए हैं लॉन्च
Micromax IN Note 1 और Micromax In 1b नाम से दो नए स्मार्टफोन्स बाजार में उतारने का ऐलान किया है. माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये है. वहीं 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट 12,499 रुपये में आता है. यह फोन ग्रीन और वाइट दो रंगों में मिलेगा. 


ये भी पढ़ें: Samsung के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है 27,695 रुपये का डिस्काउंट, यहां जानें पूरी डील


वहीं माइक्रोमैक्स इन 1बी के 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,999 रुपये और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 7,999 रुपये है. यह हैंडसेट ग्रीन, पर्पल और ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है.