कौन है 2024 में देश के Top-10 Digital Stars? Forbes ने जारी की लिस्ट, जानिए कौन-कौन शामिल
Advertisement
trendingNow12478030

कौन है 2024 में देश के Top-10 Digital Stars? Forbes ने जारी की लिस्ट, जानिए कौन-कौन शामिल

Top 100 Digital Stars of 2024 की लिस्ट में भारत के सबसे अच्छे कंटेंट क्रिएटर्स को शामिल किया गया है. ये लोग ऑनलाइन कम्यूनिटी को बहुत समृद्ध बनाते हैं.

 

कौन है 2024 में देश के Top-10 Digital Stars? Forbes ने जारी की लिस्ट, जानिए कौन-कौन शामिल

आजकल सोशल मीडिया बहुत लोकप्रिय है और इसमें कंटेंट क्रिएटर्स बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. ये लोग सिर्फ मनोरंजन नहीं करते हैं, बल्कि वे फैशन, ब्यूटी, टेक्नोलॉजी जैसे कई क्षेत्रों को इंफ्लूएंस करते हैं. Top 100 Digital Stars of 2024 की लिस्ट में भारत के सबसे अच्छे कंटेंट क्रिएटर्स को शामिल किया गया है. ये लोग ऑनलाइन कम्यूनिटी को बहुत समृद्ध बनाते हैं.

List of 10 digital creators 2024 

फोर्ब्स ने हाल ही में Top 100 Digital Stars of 2024 की लिस्ट शेयर की है. इसमें कई तरह के कंटेंट क्रिएटर्स शामिल हैं, लेकिन ज्यादातर कॉमेडी करते हैं. यहां इनमें से 10 सबसे अच्छे क्रिएटर्स और उनके काम के बारे में बताया गया है.

Nancy Tyagi

नैंसी त्यागी इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं और फैशन और लाइफस्टाइल के बारे में कंटेंट बनाती हैं. उनके कंटेंट बहुत अच्छे हैं और इसमें स्टाइल टिप्स, फैशन ट्रेंड्स और लाइफस्टाइल सलाह शामिल है. बहुत सारे लोगों को उनके कंटेंट पसंद आते हैं.

Sakshi Keswani 

साक्षी केसवानी एक बहुत मशहूर कॉमेडियन हैं. उनकी कॉमेडी बहुत relatable है और लोग इसे बहुत पसंद करते हैं.

Danny Pandit (Comedy) 

डैनी पंडित एक बहुत मशहूर कॉमेडियन हैं. उनकी कॉमेडी बहुत मज़ेदार होती है और बहुत सारे लोगों को पसंद आती है. डैनी अक्सर observational humor करते हैं, जिससे लोगों को बहुत हंसी आती है.

Dharna Durga (Comedy) 

धरना अपनी कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं। वो अपनी कॉमेडी में अपनी जिंदगी के किस्से और ऐसी बातें जो सबके साथ होती हैं, शामिल करती हैं. इसलिए ऑनलाइन कॉमेडी की दुनिया में उन्हें बहुत पसंद किया जाता है.

Mahesh Keshwala (Comedy) 

महेश अपनी मज़ेदार वीडियोस के लिए जाने जाते हैं। वो अक्सर छोटे-छोटे वीडियो बनाते हैं और मशहूर लोगों की नकल करते हैं जो हमारी रोज़मर्रा की ज़िंदगी से जुड़ी होती हैं. उनकी वीडियोस बहुत मज़ेदार होती हैं और इसलिए बहुत सारे लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

Harshita Gupta (Comedy) 

हर्षिता कॉमिडियन हैं. वो स्टैंड-अप कॉमेडी और सोशल मीडिया पर छोटे-छोटे वीडियो बनाती हैं. उनकी कॉमेडी बहुत हल्की-फुल्की होती है और इसलिए युवाओं को बहुत पसंद आती है.

Rajvardhan Grover (Comedy) 

राजवर्धन की कॉमेडी में व्यंग्य और ऐसी बातें होती हैं जो हम सबके साथ होती हैं. इसलिए लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वो अक्सर मजाकिया तरीके से आजकल के चलन और समाज की समस्याओं के बारे में बात करते हैं.

Apoorva Mukhija (Comedy) 

अपूर्वा अपनी कॉमेडी में रोज़मर्रा की ज़िंदगी की बातें करती हैं. वो छोटी-छोटी बातों में भी हंसी निकाल लेती हैं.

Tarini Peshawaria (Beauty) 

तारिणी ब्यूटी की दुनिया में सबसे मशहूर हैं. वो लोगों को बताती हैं कि कैसे मेकअप करना है, स्किन की देखभाल कैसे करनी है और कौन से प्रोडक्ट अच्छे हैं. इसलिए जो लोग ब्यूटी के शौकीन हैं, वो तारिणी को फॉलो करते हैं.

Kiran Dutta (Comedy) 

किरण भी बहुत मज़ेदार वीडियो बनाते हैं. वो आजकल की बातों पर हल्के-फुल्के अंदाज में मज़ाक बनाते हैं. उनकी वीडियोस बहुत सारे लोगों को पसंद आती हैं और यही वजह है कि वो ऑनलाइन बहुत फेमस हैं.

Trending news