Mukesh Ambani के नए Plan से BSNL परेशान! 84 दिन तक रोज 2GB डेटा, Free Disney+ Hotstar, कीमत सिर्फ...
Advertisement
trendingNow12478010

Mukesh Ambani के नए Plan से BSNL परेशान! 84 दिन तक रोज 2GB डेटा, Free Disney+ Hotstar, कीमत सिर्फ...

Jio के बहुत सारे प्लान ऐसे हैं जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और बहुत सारे फायदे मिलते हैं. ऐसा ही एक प्लान है 84 दिन का, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, भरपूर डेटा और कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

 

Mukesh Ambani के नए Plan से BSNL परेशान! 84 दिन तक रोज 2GB डेटा, Free Disney+ Hotstar, कीमत सिर्फ...

Reliance Jio Plan: जियो का 5G नेटवर्क बहुत अच्छा साबित हो रहा है और बहुत जगहों पर मिलता है. कंपनी ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ाई है ताकि 5G नेटवर्क को और बेहतर बनाया जा सके. इसके बावजूद कंपनी के बहुत सारे प्लान ऐसे हैं जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और बहुत सारे फायदे मिलते हैं. ऐसा ही एक प्लान है 84 दिन का, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, भरपूर डेटा और कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Jio's 84-day recharge plan

जियो का एक बहुत अच्छा प्लान (Jio Plan) है जो 84 दिनों के लिए है और इसकी कीमत 949 रुपये है. इस प्लान में आप किसी भी नंबर पर जितनी चाहें उतनी कॉल कर सकते हैं और देश के किसी भी कोने में घूमते हुए भी आपका नेटवर्क काम करेगा. साथ ही आपको डिज्नी+ हॉटस्टार भी फ्री में मिलेगा. 

इस प्लान में आपको रोजाना 2GB हाई-स्पीड इंटरनेट मिलेगा और रोजाना 100 SMS भी मुफ्त में मिलेंगे. अगर आपके पास 5G वाला फोन है, तो आप जितना चाहें उतना 5G नेटवर्क इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप BSNL में स्विच करना चाह रहे हैं तो इसी कीमत पर बीएसएसएनल के एक प्लान के बारे में बारे में बताते हैं. 

BSNL's 160-day plan

BSNL का एक प्लान है जिसकी कीमत 997 रुपये है. इसमें आपको रोजाना 2GB इंटरनेट और 100 मैसेज मिलेंगे. आप बिना लिमिट कॉल कर सकते हैं और देश के किसी भी कोने में घूमते हुए भी नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह प्लान 160 दिनों तक चलता है. 

दोनों प्लान बहुत अच्छे हैं और हर किसी की जरूरत पूरी करते हैं. लेकिन BSNL का 4G नेटवर्क अभी भी बन रहा है और 5G का भी ट्रायल चल रहा है, इसलिए आपको उतना अच्छा सर्विस नहीं मिलेगा जितना Jio देता है.

Trending news