Motorola ने पिछले हफ्ते अपने बजट स्मार्टफोन Moto G32 को यूरोप में लॉन्च किया था. अब कंपनी इसे इंडियन मार्केट में पेश करने वाली है. मोटोरोला ने एक ट्वीट के साथ Moto G32 स्मार्टफोन को टीज किया. Motorola ने पुष्टि की कि डिवाइस 9 अगस्त को भारत में शुरू होगा और लोकप्रिय भारतीय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) और प्रमुख रिटेल स्टोर के माध्यम से बेचा जाएगा. डिवाइस की फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पहले से ही तैयार है, जिसमें सभी प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स और विशेषताओं का खुलासा किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Moto G32 Specifications


Moto G32 भारत में 6.5-इंच के LCD पैनल के साथ डेब्यू करेगा, जिसमें फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा. स्मार्टफोन में किनारों पर पतले बेज़ेल्स, ध्यान देने योग्य चिन और सेल्फी कैमरे के लिए एक बीच में पंच-होल है.


Moto G32 Battery


हुड के तहत, डिवाइस स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित होता है, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 30W चार्जिंग को सपोर्ट करती है और Android 12-आधारित UI पर काम करेगी.


Moto G32 Camera


कैमरा सिस्टम की बात करें तो, स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस 118-डिग्री FOV के साथ और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा। सेल्फी के लिए डिवाइस में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.


Moto G32 Features


कंपनी ने वादा किया है कि Moto G32 को निश्चित रूप से Android 13 अपग्रेड और 3 साल का सुरक्षा अपग्रेड मिलेगा. इसके अलावा, डिवाइस में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है. डिवाइस की अन्य विशेषताओं में डुअल सिम, 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक जल-विकर्षक डिज़ाइन शामिल हैं। इसका कुल माप 161.8 x 73.8 x 8.5 mm और वजन 184 ग्राम है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर