मोटोरोला ने इस साल का अपना पहला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया. इसका नाम मोटो जी34 5जी है और ये एक किफायती 5G फोन है. इसमें तेज रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, एक नया क्वालकॉम प्रोसेसर, लेटेस्ट एंड्रॉइड 14, अच्छी तस्वीरें वाली कैमरा और बड़ी बैटरी मिलती है. लॉन्च होने के एक हफ्ते बाद ही ये फोन अब देश में बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो गया है. आइए जानते हैं Moto G34 5G की कीमत और फीचर्स....


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Moto G34 5G Price In India


मोटोरोला मोटो जी34 5जी दो अलग-अलग स्टोरेज विकल्पों के साथ आता है. 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला मॉडल ₹10,999 का है, जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला मॉडल थोड़ा महंगा, ₹11,999 का है. ये फोन तीनरंगों में मिलता है - हल्का हरा, ब्लू और चारकोल ब्लैक. इसे आप Flipkart या भारत के किसी भी बड़े मोबाइल स्टोर से खरीद सकते हैं.


फोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जिसके बीच में एक छोटा सा कैमरा छेद है. फोन में नया Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर लगा है जो इसे तेज बनाता है. साथ में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज भी है. ये फोन लेटेस्ट Android 14 के साथ आता है और भविष्य में एक और बड़ा अपडेट भी मिलने वाला है.


Moto G34 5G Camera


पीछे की तरफ, फोन में दो कैमरे हैं - एक 50MP का मेन कैमरा और एक 2MP का क्लोज-अप कैमरा. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, आगे की तरफ 16MP का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में न सिर्फ मेमोरी कार्ड स्लॉट है, बल्कि 3.5mm हेडफोन जैक भी है, जो आजकल के फोन में कम ही देखने को मिलता है. इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्टेड डुअल स्टीरियो स्पीकर भी हैं, जो शानदार आवाज़ देते हैं.


Moto G34 5G Battery


आखिर में, ये फोन पानी-धूल से बचने के लिए IP52-रेटेड है और इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. मतलब ये फोन एक बार चार्ज होने पर काफी देर तक चलता है और जल्दी भी चार्ज होता है.